बगहा शास्त्रीनगर गंडक कटाव के सिलसिले में एपी पाठक ने विभागीय सचिव को अवगत कराया

बगहा शास्त्रीनगर गंडक कटाव के सिलसिले में एपी पाठक ने विभागीय सचिव को अवगत कराया

बगहा शास्त्रीनगर गंडक कटाव के सिलसिले में एपी पाठक ने विभागीय सचिव को अवगत कराया। भाजपा नेता एपी पाठक वाल्मीकिनगर संसदीय क्षेत्र का कर रहे दौरा।

भारत सरकार के पुर्व नौकरशाह और भाजपा नेता एपी पाठक अपने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर है।
जहां वो लगातार अलग अलग विधानसभाओं में जाकर लोगों से मिलन जुलन कर रहे है और लोगों की समस्या समाधान कर रहे है। इस क्रम में वो विकसित भारत संकल्प यात्रा और मोदी की गारंटी के बारे में लोगों के बीच जागरूकता ला रहे है। आपको बताते चले कि वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र को बगहा के शास्त्रीनगर मोहल्ले में गंडक नदी उफान पर है। और बहुत तेजी से कटाव कर रही है। शास्त्रीनगर इलाका की आबादी सघन है और यहां के लोगों को हर संभव जान का खतरा बना हुआ है। घरों के किनारे तक गंडक नदी का कटाव पहुंच गया है।
इससे बचाव के लिए बिहार सरकार केवल खानापूर्ति कर रही है।

इसी सिलसिले में भाजपा नेता एपी पाठक बिहार सरकार के विभाग के प्रधान सचिव से सभी लोगों के सामने फोन बात कर समस्या का समाधान हेतु निवेदन किए। आपके बताते चले कि भाजपा नेता एपी पाठक सदैव से ही प्राकृतिक आपदाओं में लोगों के राहत और बचाव कार्य करते आ रहे है। इससे पहले तेलपुर, महुई और देवराज के दर्जनों गांवों का कटाव मसान नदी द्वारा हो रहा था जिसको भाजपा नेता एपी पाठक ने विभाग के प्रधान सचिव से बात कर ठोकर और जियो बैग टैगिंग कराने का काम को अंजाम दिया था।

ज्ञात हो कि भाजपा नेता एपी पाठक जंगल के किनारे बसे गांवों,नदियों के किनारे बसे गांवों और दर्जनों ऐसे जगहों पर इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण करवाया जहां लोगों का जीवन सहूलियत से व्यतीत हो रहा है।
एपी पाठक ने ठाना है वाल्मीकिनगर लोकसभा को राष्ट्रीय पहचान दिलाना है।

मोदी सरकार से नाराजगी बढ़ी, दूसरी बार शुरू हुआ अवार्ड वापसी अभियान