हिंदू-मुस्लिम में नफरत पैदा करने वाले बयानों के के बाद बेगूसराय के भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। कहा कि 100 झूठा मरने के बाद तेजस्वी यादव का जन्म हुआ। थोड़ी देर पहले दिए गए इस बयान पर खबर लिखने तक राजद की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

गिरिराज सिंह ने यह बयान सोच समझ कर दिया है। माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव के नौकरी वाली सरकार का नारा नीचे जमीन तक प्रतिध्वनित हो रहा है और इससे गैर यादव पिछड़े भी आकर्षित हो रहे हैं। अब तक हुए चार चरणों के चुनाव में स्पष्ट हो चुका है कि पिछड़ी जातियों में अब तक जिन्हें भाजपा का आधार माना जाता था, उसमें बड़ी दरार आ गई है। प्रायः सीटों में अतिपिछड़े वोट राजद को मिले हैं। इससे घबरा कर तेजस्वी यादव पर इस तरह व्यक्तिगत हमला किया गया है।

भाजपा सांसद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 100 झूठा मरने के बाद तेजस्वी यादव का जन्म हुआ। तेजस्वी ने एक भी नौकरी नहीं दी है। सारी नौकरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी है। नीतीश कुमार के काम को अपना बता कर श्रेय लेना चाहते हैं। उनके पास पांच विभाग थे, बता दें कि कितनी नौकरी दी।

तेजस्वी ने गजब किया, बता दिया महंगाई की मां का नाम 

इधर तेजस्वी यादव ने गुरुवार को भी नौकरी, रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य पर अपना फोकस बनाए रखा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, जिसे पूरा नहीं किया। इस कारण लाखों युवकों की शादी रुक गई। तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने पांच लाख युवकों को नौकरी दी। सबकी शादी हो सकी। उनकी इस बात पर खूब ठहाके बी लगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के दिन पूरे हो गए हैं। अब प्रधानमंत्री मोदी नहीं आने वाले। 15 अगस्त से नौकरियों की बरसात होगी। केंद्र में खाली 30 लाख पद भरे जाएंगे।

केजरीवाल का नया धमाका, दावे से भाजपा परेशान

By Editor