तेजस्वी यादव ने आज भाजपा को गजब घेरा। उन्होंने महंगाई की मां और बेरोजगारी के बाप का नाम बताया, तो हंगामा हो गया। बस एक लाइन में भाजपा को जबरदस्त हमला किया। कहा कि महंगाई की मां बीजेपी है और बेरोजगारी का बाप बीजेपी है।

कभी पिपली लाइव का गीत काफी लोकप्रिय हुआ था। सखी सइंया तो खूबे कमाय है, महंगाई डायन खाए जात है। भाजपा ने 2014 में इस गीत को खूब बजाया। तब 60 रुपए लीटर पेट्रोल था। वही भाजपा जब सत्ता में आई, तो प्रधानमंत्री मोदी ने पेट्रोल को सौ पार कर दिया। हजार रुपए गैस सिलिंडर कर दिया। तेजस्वी यादव अब तक महंगाई को भाजपा की भौजाई कहा करते थे। अब आज पहली बार उन्होंने जबरदस्त हमला करते हुए भाजपा को महंगाई की मां और बेरोजगारी का बाप करार दिया।

भाजपा के बागी पवन सिंह गरजे, पार्टी नेताओं को हड़का दिया

तेजस्वी यादव पूरे चुनाव में महंगाई, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य की बात कर रहे हैं। आज अपने एजेंडे को उन्होंने नई धार दे दी है। भाजपा अभी तक तेजस्वी के हमलों का जवाब देने से बचती रही है। वह तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद पर हमले करती है, लेकिन तेजस्वी लगातार भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को अकेले ही घेर रहे हैं। एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, आधा दर्जन केंग्रीय मंत्री, चार मुख्यमंत्री बिहार का दौरा कर रहे हैं, वहीं इंडिया गठबंधन से अकेले तेजस्वी हैं, लेकिन वे जनता के मुद्दे उठा रहे हैं इसीलिए उनकी सभाओं में स्वतः हजारों की संख्या में लोग जुट रहे हैं, जबकि भाजपा को भीड़ जुटानी पर रही है। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में गया से भी लोगों को लाने के आरोप लगे थे। तेजस्वी यादव जनता के मुद्दे उठा रहे हैं, इसीलिए भीड़ में उत्साह देखने को मिल रहा है, जबकि प्रधानमंत्री लगातार हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं, जिससे भाजपा समर्थकों में सुस्ती दिखने लगी है।

ईद में मेरे घर खाना नहीं बनता था, मुस्लिम दे जाते थे भोजन : मोदी

By Editor