जदयू नेता मो. शहजाद ने की प्रधानमंत्री के बयान की आलोचना

जदयू नेता मो. शहजाद ने की प्रधानमंत्री के बयान की आलोचना

जदयू नेता मो. शहजाद ने की प्रधानमंत्री के बयान की आलोचना। पीएम के महिलाओं को बांटने वाली राजनीति से सचेत रहने वाले बयान पर घेरा।

जदयू नेता मो. शहजाद ने प्रधानमंत्री के उस बयान को हास्यास्पद करार दिया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं से बांटनेवाली राजनीति से बचने की सलाह दी थी। कहा कि प्रधानमंत्री के जुमले की पोल खुल चुकी है और महिलाएं उनके झांसे में नहीं आने वाली हैं। इस बार महिलाएं भाजपा को सत्ता से बाहर करके दम लेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि देश में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं को सशक्त करने के लिए जितना काम किया, उतना किसी ने नहीं किया।

जदयू नेता मोहम्मद शहजाद एवं नेत्री व प्रसिद्ध अधिवक्ता नुज़हत परवीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस कथन कि ” महिलाएं बांटने वाली राजनीति से सतर्क एवं एकजुट रहे ” की आलोचना की है। कहा कि महिलाएं कोई बांटने वस्तु नहीं हैं, जिस पर कोई राजनीति की जा सकें, लेकिन मोदी जी हैं तो सब कुछ मुमकिन है। उन्होंने ‘बेटी पटाओ ” जैसे बयानों को महिला विरोधी बताया।

दोनों नेताओं ने विशेष रूप से महिलाओं से मोदी जी एवं इनकी पार्टी भाजपा को 2024 के चुनाव में जड़ से उखड़ फैंकने की अपील की है और मान सम्मान के साथ साथ रोजगार और सत्ता में भागीदारी सुनिश्चित करने वाले बिहार के मुखिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों मज़बूत करने का आग्रह किया है।

जम्मू-कश्मीर पर SC का बड़ा फैसला, विस चुनाव कराने का निर्देश