नीतीश के फॉर्मूले से ही इंडिया गठबंधन को मिलेगी जीत : मो. शहजाद

नीतीश के फॉर्मूले से ही इंडिया गठबंधन को मिलेगी जीत : मो. शहजाद। जाप छोड़ कर हाल में जदयू में शामिल हुए शहजाद ने कहा कि नीतीश की पहचान देशभर में है।

जनाधिकार पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर जनता दल यूनाइटेड के सदस्य बने मोहम्मद शहजाद ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फॉर्मूले से 2024 में इंडिया गठबंधन को जीत मिलेगी और बिहार में भाजपा को मुंह की खानी होगी। राज्य के दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक तथा प्रबुद्ध वर्ग नीतीश कुमार के साथ है।

मो. शहजाद ने जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू पर जमकर हमला बोला। कहा कि वोट नीतीश कुमार के नाम पर लिया और आज प्रधानमंत्री मोदी अच्छे लग रहे हैं। उन्होंने पिंटू के बयान को सरासर अवसरवादी राजनीति करार दिया। पिंटू की राजनीति खुद को सजाने और बढ़ाने की है। अपने स्वार्थ में ही वे प्रधानंमत्री के प्रशंसा के पुल बांद रहे हैं। मो. शहजाद ने कहा कि पिंटू का सपना मृगतृष्णा है, जो उनके अस्तित्व को ही समाप्त कर देगा।

मो. शहजाद ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव के बाद भाजपा और उनका मीडिया साबित करने में लगा है कि 2024 में उनकी जीत सुनिश्चित है, लेकिन ऐसा नहीं होगा। बिहार में भाजपा का खाता खुलना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव में भी कांग्रेस को भाजपा से 90 हजार वोट अधिक मिले हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के फॉर्मूले से ही इंडिया गठबंधन को सफलता मिलेगी। मुख्यमंत्री ने ही सारे विपक्षी दलों को एकजुट किया। आगे भी वे ही नेतृत्व करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सारे दल एकजुट हो गए, तो भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

मायावती ने अपने सांसद दानिश अली को पार्टी से किया सस्पेंड

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420