मुश्किल में मोदी, भारत में न सही, फ्रांस में RAFAEL पर जांच शुरू

मुश्किल में मोदी, भारत में न सही, फ्रांस में RAFAEL पर जांच शुरू

घटती लोकप्रियता से परेशान पीएम मोदी के लिए नया संकट पैदा हो गया है। RAFAEL सौदे में कमीशनखोरी की जांच भले ही भारत में न हुई, पर फ्रांस में जांच शुरू।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बड़ा झटका लगा। भारत में सत्ता पक्ष ने भले ही RAFAEL सौदे में कमीशनखोरी के आरोप को संसद में संख्या बल से खारिज कर दिया, लेकिन फ्रांस में इसकी जांच शुरू हो चुकी है। जांच के लिए वहां एक जज की नियुक्ति भी हो गई। इस खबर के सार्वजनिक होते ही कांग्रेस फिर से हमलावर हो गई है, वहीं सत्ता पक्ष में अबतक सन्नाटा पसरा है।

सोशल मीडिया पर अचानक राफेल घोटाला #RafaleScam ट्रेंड करने लगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सिर्फ तीन शब्दों का ट्वीट किया-चोर की दाढ़ी…। उन्होंने इशारों में ही प्रधानमंत्री को घेरा। उधर, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सूरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया। उन्होंने लगातार दसियों ट्वीट करके सवालों की झड़ी लगा दी।

सूरजेवाला ने कहा- फ्रांस के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने राफ़ेल सौदे में भ्रष्टाचार की जांच शुरू की और हमारे देश के TV चैनलों ने ‘पूर्ण चुप्पी’ साध ली।

वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने कहा- फ्रांस में जज घूसखोरी, भ्रष्टाचार, अनुचित लाभ के लिए नियमों की अवहेलना, money laundering सहित मोदी के पार्टनर अनिल अंबानी की भूमिका की जांच कर रहे हैं। अंबानी के पक्ष में पूरा सत्तापक्ष लग गया था।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने #राफेल_का_सच_छुपेगा_नहीं के साथ कहा-कर्म को भोगना ही पड़ता है। फ्रांस में जज ने मोदी के राफेल सौदे की जांच शुरू की। राहुल गांधी एक बार फिर सही साबित हुए।

Aami Khan और Kiran Rao की शादी का हो गया अंत

उधर, भाजपा खेमे में सन्नाटा पसरा है। भाजपा के बड़े नेता जो बात-बात पर ट्वीट करते हैं, इतनी बड़ी घटना पर चुप हैं। देश के प्रमुख राष्ट्रीय चैनल भी सकते में हैं। शायद ही कुछ चैनल आज प्राइम टाइम में इस पर बहस की हिम्मत करें।

कपिल मिश्रा के दंगाई भाषण पर मुस्कुराने वाले अफसर ने मांगा प्रेसिडेंट मेडल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*