मुस्लिम बच्चे को पीटने के लिए हिंदू बच्चों को उकसाया, गुस्से में देश

मुस्लिम बच्चे को पीटने के लिए हिंदू बच्चों को उकसाया, गुस्से में देश। उप्र के मुजफ्फरनगर में नफरत की नई अवतार बनी टीचर। कैसे बचेगी भारत माता?

उप्र के मुजफ्फरनगर में तृप्ति त्यागी नाम की शिक्षिका छोटे-छोटे मासूम बच्चों को कह रही है। ये मोहम्मडन बच्चा है। इसको पीटो। और जोर से पीटो। ये वीडियो वायरल होते ही देश में बवाल हो गया है। हर वर्ग के लोग इस टीचर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। शिक्षक का काम होता है, बच्चों में प्रेम बढ़ाना, भाईचारा सिखाना एक दूसरे का सम्मान करना, लेकिन तृप्ति त्यागी ठीक इसके विपरीत नफरत की अवतार बन बैठी।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी राजनीतिक नेताओं में सबसे पहले इस घटना के खिलाफ बोले। उन्होंने कहा-मासूम बच्चों के मन में भेदभाव का ज़हर घोलना, स्कूल जैसे पवित्र स्थान को नफ़रत का बाज़ार बनाना – एक शिक्षक देश के लिए इससे बुरा कुछ नहीं कर सकता। ये भाजपा का फैलाया वही केरोसिन है जिसने भारत के कोने-कोने में आग लगा रखी है। बच्चे भारत का भविष्य हैं – उनको नफ़रत नहीं, हम सबको मिल कर मोहब्बत सिखानी है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा-मुज़फ़्फ़रनगर के एक वायरल वीडियो में एक टीचर एक अल्पसंख्यक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवा रही है। इसमें वो दोहरे अपराध की दोषी हैं क्योंकि वो पिटवा भी रही है और दूसरे बच्चों को हिंसक भी बना रही है। भाजपा सरकार ये वीडियो G20 की मीटिंग में दिखाकर साबित करे कि उसका नफ़रती एजेंडा किस प्रकार तरह से सही है। ऐसी टीचर शिक्षक समाज पर धब्बा है, पूरे देश के शिक्षकों को उस टीचर को दंडित करने के लिए आवाज़ उठानी चाहिए।

ट्रेन में मुस्लिम यात्रियों को चुन-चुन कर मारनेवाले हत्यारे चेतन सिंह के बचाव में कहा गया था कि वह मानसिक रूप से बीमार है। हालांकि रेलवे पुलिस ने डॉक्टरों से जांच कराई जिसमें वह पूरी तरह स्वस्थ पाया गया था। अब इस टीचर के बचाव में कहा जा रहा है कि वह विकलांग है, इसलिए उसने बच्चों से पिटवाया। कई लोगों ने कहा कि तृप्ति त्यागी विकलांग तो है, पर पैर से नहीं, दिमाग से विकलांग है। उसके दिमाग में जहर भरा है।

C Voter सर्वे से हिल गई BJP, पलट गया 2019 का नजारा

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420