नीतीश के मित्र बोले पेट्रोल से सस्ती शराब देंगे, राजद का हमला

नीतीश के मित्र बोले पेट्रोल से सस्ती शराब देंगे, राजद का हमला

राजद ने कहा, नीतीश कुमार जनता को सुधारने में लगे हैं, लेकिन अपने सबसे करीबी मित्र भाजपा को सुधारने में फेल रहे। भाजपा ने 50 रु में शराब देने का वादा किया।

कुमार अनिल

आज राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी अभियान को खोखला साबित करने के लिए दो खास उदाहरण दिए। पहला, जिस भाजपाई मंत्री के स्कूल में भारी मात्रा में शराब बरामद हुई, उसी ने समाज सुधार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री का स्वागत किया। आज नीतीश कुमार समाज सुधार यात्रा के दौरान मुजफ्फरपुर में थे। मंच पर मुख्यमंत्री का स्वागत भाजपा कोटे के उसी मंत्री राम सूरत राय ने किया, जिनके स्कूल से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी। इस पर राजद ने तंज कसा-गजबे ढोंग चल रहा है बिहार में! घूम-घूमकर शराबबंदी की पिपड़ी बजाने का दावा कर रहे मुख्यमंत्री का स्वागत उत्तरी बिहार के सबसे बड़े व जाने माने शराब ‘डिस्ट्रीब्यूटर’ और मंत्री रामसूरत राय कर रहे हैं जिनके निजी विद्यालयों में नीतीश की ही पुलिस को शराब की खेप मिलती है!

राजद ने कहा कि जनता को शराबबंदी का महत्व समझानेवाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनडीए के सबसे बड़े दल और अपने सबसे करीबी भाजपा नेताओं को ही शराबबंदी का महत्व समझाने में पूरी तरह विफल रहे हैं। कोई छोटे-मोटे नेता ने नहीं, बल्कि एक प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीराजू ने जनता से वादा किया कि वे सत्ता में आए, तो पेट्रोल से सस्ती शरीब देंगे। आंध्र प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वे जीते तो 70 रुपए लीटर शराब दी जाएगी। अगर राज्य के पास पैसा आएगा, तो इसे घटाकर 50 रुपए में एक लीटर शराब दी जाएगी।

राजद ने ट्वीट किया-नीतीश कुमार के हमजोली (भाजपा) की यही चाहत है, जिस चाहत का पूरा सम्मान जदयू के द्वारा किया गया और शराब तस्करी को बिहार में सेटअप कर काली अर्थव्यवस्था को बनाया गया! राजद ने कहा, बिहार की जनता को सुधारने में लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सबसे करीबी मित्र को सुधारें। अभी तक किसी जदयू नेता ने भाजपा के इस वादे का विरोध तक नहीं किया है।

हरिद्वार हेट असेंबली : दिल्ली से पटना तक यति को गिरफ्तार करो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*