नीतीश तुष्टीकरणवादी, बगहा दंगा के उपद्रवियों पर निष्पक्ष कार्रवाई करे सरकार : एपी पाठक

भाजपा नेता एपी पाठक ने नीतीश सरकार पर वोट की राजनीति के कारण तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया। कहा-बगहा दंगा के उपद्रवियों पर निष्पक्ष कार्रवाई करे सरकार।

बिहार के बगहा में सोमवार (21 अगस्त) की शाम महावीरी जुलूस के दौरान दो पक्षों में झड़प हो गई. इस दौरान तोड़फोड़ के साथ आगजनी भी की गई. भारी बवाल में पत्रकार, पुलिस समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं जिनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है. घटना बगहा के रतन माला के पास की है. महावीरी अखाड़ा समिति की ओर से जुलूस निकाला गया था। इस घटना के संदर्भ में भाजपा नेता एपी पाठक ने मिडिया से बताया की जो हुआ वो मानवता के लिए नुकसानदेह है और भारत में मोदी सरकार” सबका साथ सबका विश्वास और सबका प्रयास ” की नीति पर सभी के लिए काम करती है।

परंतु नीतीश सरकार वोट की राजनीति के कारण तुष्टिकरण करती है और इसी का नतीजा है कि एक वर्ग विशेष के धार्मिक जुलूसों और पर्वों में उपद्रवी बाधा डालते और दंगा भड़काते है क्योंकि नीतीश और तेजस्वी सरकार उनपर सख्त कारवाई नही करती। भाजपा नेता एपी पाठक ने संवाददाताओं से कहा कि बगहा में महावीरी झंडा को लेकर लोगों में उत्साह था. लोग अपने-अपने घरों से झंडा लेकर जुलूस में शांतिपूर्ण शामिल हो रहे थे। इस दौरान कुछ उपद्रवी जुलूस के लोगों पर लाठी बरसाने लगे। देखते-देखते पत्थरबाजी शुरू हो गई. इसके बाद तोड़फोड़ शुरू हो गई. पथराव के क्रम में एक पत्रकार को भी आई चोट आई है. वहीं कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। और पुलिस उनपर सख्त कारवाई नहीं कर रही है।मामले की खानापूर्ति में नीतीश सरकार लगी है।

सत्ता में आने से पहले तेजस्वी यादव खुद बड़ी बड़ी बाते करते थे और सता आने पर खुद की सरकार को कारवाई की सरकार कहने वाले तेजस्वी यादव जी और चाचा भतीजा से पुछता है बिहार कि दंगा करनेवालों पर उतनी मेहरबानी क्यों। क्यों बिहार में धर्म और जाति देखकर पुलिस कारवाई करती है।दंगा करनेवालों पर योगी सरकार जैसी कारवाई नीतीश कुमार क्यों नहीं करते।

भाजपा नेता और बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक ने कहा है कि समाज में उपद्रवियों की कोई जगह नहीं और उपद्रवियों पर सख्त कारवाई होनी चाहिए। भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा है कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव धर्म की राजनीति करते है और वोट की राजनीति के कारण वो वर्ग विशेष के उपद्रवियों पर कारवाई नहीं करते। उन्होंने कहा कि जनता सब समझती हैं और आगामी चुनावों में बिहार और बगहा की जनता महागठबंधन सरकार को धूल चटाएगी।

79 दंगाई गिरफ्तार, वाट्सएप पर अफवाह फैलानेवाला भी धराया

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420