ओवैसी ने नायब इमाम व ट्रेन में मारे गए लोगों के परिजनों को दी आर्थिक मदद

ओवैसी ने नायब इमाम व ट्रेन में मारे गए लोगों के परिजनों को दी आर्थिक मदद। AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान ने मुख्यमंत्री से की परिजनों को नौकरी देने की मांग।

AIMIM के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा के गुड़गांव की मस्जिद में मारे गए नायब इमाम मौलाना साद, जयपुर-मुंबई ट्रेन में मारे गए अब्दुल कादिर, असगर अब्बास शेख तथा सैयद सैफुल्लाह व कटिहार के बारसोई में बिजली के लिए आंदोलन के दौरान मारे गए दो लोगों के परिजनों को आर्थिक मदद दी है। मौलाना साद बिहार के सीतामढ़ी तथा असगर अब्बास शेख मधुबनी के रहने वाले थे।

AIMIM के युवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष आदिल हसन आजाद ने गुरुवार को सीतामढ़ी पहुंच कर मौलाना साद के परिजनों से मुलाकात की तथा पार्टी अध्यक्ष द्वारा भेजी गई रकम उन्हें सौंपी। इससे पहले आफताब अहमद तथा आदिल हसन आजाद ने मधुबनी के मृतक के घर पहुंच कर परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें भी पार्टी अध्यक्ष ओवैसी द्वारा भेजी रकम सौंपी।

इधर एमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अख्तरूल ईमान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मौलाना साद, ट्रेन में मारे गए मधुबनी के असगर तथा बारसोई में मारे गए लोगों के परिजनों को आर्थिक मदद तथा परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की।

पटना की धरती पर पहली बार हो रहा इतना भव्य मुशायरा : खुर्शीद अहमद

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420