देश को बर्बाद करने पर तुली है मोदी सरकार : मो. शहजाद

देश को बर्बाद करने पर तुली है मोदी सरकार : मो. शहजाद। जन अधिकार पार्टी (JAP) अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने मोदी सरकार के नापाक इरादे को किया बेनकाब।

जन अधिकार पार्टी (JAP) अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मो. शहजाद ने कहा कि मणिपुर पिछले तीन महीनों से नफरत की आग में जल रहा है। यहां की ईसाई आबादी पर अत्याचार, मासूम बच्चों और लोगों की हत्या, महिलाओं को निर्वस्त्र करना और सामूहिक बलात्कार किया जा रहा है। इतना कुछ होने के बाद भी देश के चौकीदार महामहिम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार 77 दिनों तक चुप रहे। सुप्रीम कोर्ट के स्वतः संज्ञान लेने तथा कड़ा रुख अख्तियार करने के बाद एक ट्रेजडी किंग की तरह दुख व्यक्त करते हुए आंसू बहाते रहे। उम्मीद थी कि श्रीमान अब कोशिश करेंगे, ठोस उपाय करेंगे ताकि शांति स्थापित हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और नफरत हरियाणा तक पहुंच गई।

हरियाणा में नफरत फैलाने वाले समूह ने मुस्लिम आबादी वाले नूंह इलाके में हमला कर दिया। और खून-खराबा हुआ, मस्जिद पर गोलीबारी की गई, निर्दोष मुसलमानों का नरसंहार किया गया। मौलाना साद की हत्या कर दी गई। जयपुर से मुंबई जाने वाली सुपर फास्ट ट्रेन में आरपीएफ जवान चेतन सिंह ने चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। वायरल मीडियो में वह कह रहा है कि भारत में रहना होगा, तो मोदी योगी कहना होगा।

जाप के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रांतीय कार्यकारी अध्यक्ष मुहम्मद शहजाद ने आरोप लगाया कि गोधरा में 2002 के गुजरात दंगों की याद दिलाने वाला यह 2024 के चुनाव की तैयारी के लिए प्रधानमंत्री के मास्टर प्लान का हिस्सा है। मो. शहजाद ने हरियाणा के जाट भाइयों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने नफरत फैलाने वाले समूह को यह कहकर चुप करा दिया कि हम आपकी नफरत भरी योजना का हिस्सा नहीं बन सकते क्योंकि पिछली किसान तहरीक में मुस्लिम भाइयों ने पूरे दिल से हमारा साथ दिया था। ऐसे मौके पर हम उनके साथ खड़े रहेंगे क्योंकि मुसलमान हमारे देश का अभिन्न अंग हैं और हमारी गंगा-जमुना सभ्यता का एक मजबूत स्तंभ हैं। शहजाद ने लोकतंत्र समर्थक और शांतिप्रिय लोगों से प्रधानमंत्री मोदी की नापाक योजना को विफल करने की अपील की।

ओवैसी ने नायब इमाम व ट्रेन में मारे गए लोगों के परिजनों को दी आर्थिक मदद

By Editor