प्रजापति सम्मेलन : मंत्री इसराइल मंसूरी ने अतिपिछड़ों की एकता पर दिया जोर

पटना में प्रजापति सम्मेलन में बिहार के मंत्री इसराइल मंसूरी ने इशारों में भाजपा पर जम कर हमला बोला। उन्होंने अतिपिछड़ों की एकता पर दिया जोर।

पटना में प्रजापति सम्मेलन में बिहार के मंत्री इसराइल मंसूरी ने इशारों में भाजपा पर जम कर हमला बोला। कहा कि बाबा साहेब आंबेडकर के संविधान को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। देश में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है। हमें असली मुद्दों से भटकाया जा रहा है। भाजपा नेताओं का नाम लिये बिना कहा कि उनके नेता अपने बच्चे को विदेश में पढ़ाते हैं और हमारे बच्चे को तलवार पकड़ने कहते हैं। मंत्री का इशारा बजरंग दल जैसे संगठनों की तरफ था। मंत्री ने कहा कि इस साजिश को समझिए। वे लोग साजिश करके हमें बांट रहे हैं।

मंत्री इसराइल मंसूरी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के संघर्षों, सामाजिक न्याय की चर्चा करते हुए कहा हमारे नेताओं ने अतिपिछड़ों को गोलबंद किया, लेकिन आज भाजपा के लोग अतिपिछड़ों को बरगलाने में लगे हैं। सामाजिक न्याय के नेता लालू जी ने अतिपिछड़े समाज को आगे बढ़ाने के लिए काम किया। हरिशंकर पंडित को विधान परिषद में भेजा। गांव-गांव घूम कर अतिपिछड़ों को संगठित किया। आप याद करिए 90 के दशक से पहले इसी बिहार में अतिपिछड़ों पर कितना जुल्म था। लालू जी ने उस जुल्म के खिलाफ लोगों को संगठित किया। इसीलिए लालू जी को झूठे मुकदमे में फंसाया गया ताकि आपकी लड़ाई कमजोर हो।

मंत्री ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम सब सामाजिक न्याय के नेता लालू प्रसाद और युवा नेता तेजस्वी यादव के साथ एकजुट हों। तेजस्वी यादव सामाजिक न्याय के साथ ही रोजगार, शिक्षा पर सबसे ज्यादा जोर दे रहे हैं। अतिपिछड़ों को इसी दिशा में आगे बढ़ना होगा तभी हमारा और हमारे बच्चों का भविष्य उज्जवल होगा।

जानिए IAS प्रियंका रानी की कहानी, जिन्होंने होमगार्ड जवान को पीटा

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420