जानिए IAS प्रियंका रानी की कहानी, जिन्होंने होमगार्ड जवान को पीटा

IAS प्रियंका रानी छपरा में उप विकास आयुक्त (DDC) हैं। उन्होंने अपने घर पर तैनात होमगार्ड जवान को पीट दिया। बिहार रक्षा वाहिनी स्वयंसेवक संघ ने जताया विरोध।

IAS प्रियंका रानी छपरा में उप विकास आयुक्त (DDC) हैं। उन्होंने अपने घर पर तैनात होमगार्ड जवान को बुरी तरह पीट दिया। होमगार्ड जवान का नाम अशोक कुमार साह है। उसे छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। साह ने बताया कि मैडम ने उसे अल्यूमिनियम के तार लगे रॉड से उसकी पिटाई की। घटना से बिहार रक्षा वाहिनी स्वयंसेवक संघ ने रोष जताया है और कार्रवाई की मांग की है। मीडिया ने आईएएस प्रियंका रानी का पक्ष जानने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

होमगार्ड जवान ने मीडिया को बताया कि वह मैडम के आवास पर ड्यूटी कर रहा था। रात 12 बजे मैडम आईं और पूछा कि यहां क्या कर रहे हो। उसने बताया कि उसकी ड्यूटी यहीं लगी है। मैडम ने कहा कि बाहर जा कर सड़क पर ड्यूटी दो। इस पर उसने कहा कि बाहर हथियार छिने जाने का भय है। इतना कहने पर अधिकारी ने पीटना शुरू कर दिया। घटना सोमवार रात की बताई जाती है।

होमगार्ड जवान की पिटाई से बिहार रक्षा वाहिनी स्वयंसेवक संघ में रोष है। संघ ने कार्रवाई की मांग की है। संघ का कहना है कि आईएएस अधिकारी ड्यूटी पर तैनात जवान के पक्ष को जानने की कोशिश नहीं की और अपना अपमान समझ बैठीं।

प्रियंका रानी 2019 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। वे पहले भी विवादों में रहीं हैं। उन्होंने एक बार कर्मचारियों को सुबह पांच बजे आने का आदेश दिया था। एक बार उन्होंने जींस पहनने पर रोक लगाई थी।

ऐतिहासिक निर्णय : 1.70 लाख नियुक्ति, मार्केटिंग में RJD-JDU फिसड्डी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420