रमा देवी बोलीं मेरे पति की हत्या लालू ने कराई, राजद ने दे दिया जवाब

रमा देवी बोलीं मेरे पति की हत्या लालू ने कराई, राजद ने दे दिया जवाब। राजद ने याद दिलाया लालू ने ही 1998 में टिकट देकर रमा देवी को लोकसभा पहुंचाया।

भाजपा सांसद रमा देवी ने मंगलवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर बड़ा आरोप लगाया। कहा कि उनके पति की हत्या लालू प्रसाद ने कराई। खुद मुख्यमंत्री बनने के लिए हत्या कराई। रमा देवी शिवहर से भाजपा सांसद हैं। उनके इस आरोप का राजद ने खंडन किया है और कहा कि लालू प्रसाद ने उन्हें 1998 में टिकट देकर लोकसभा पहुंचाया था।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने भाजपा सांसद रमा देवी द्वारा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बारे में दिए गए बयान पर घोर आपत्ति व्यक्त करते हुए आरोप लगाया है कि बिहार में जातीय जनगणना के आंकड़े प्रकाशित होने के बाद भाजपा का पिछड़ा और दलित विरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है और इसी बेचैनी में उसके शीर्ष नेतृत्व द्वारा लालू प्रसाद के खिलाफ अनर्गल और बेबुनियाद बयानबाजी करवाई जा रही है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि राजद नेता ब्रजबिहारी की हत्या के 25 वर्षों बाद भाजपा सांसद द्वारा ऐसा घटिया आरोप लगाने का आखिर तात्पर्य क्या है, इसे सभी लोग भली-भांति समझ रहे हैं। ब्रजबिहारी की दुखद हत्या के बाद 1998 में लालू प्रसाद ने रमा देवी को पहली बार लोकसभा का टिकट देकर लोकसभा भेजा था। उस समय वे क्यों चुप रहीं। 2000 से 2005 तक वे राबड़ी जी के नेतृत्व में में राजद सरकार में कबिना मंत्री रहीं। तब लालू प्रसाद से कोई शिकायत नहीं थी। आज जातीय जनगणना का आंकड़ा प्रकाशित होने के बाद ऐसी कौन सी स्थिति आ गई कि उन्हें गलतबयानी करने को मजबूर होना पड़ा।

परिवारवाद के सवाल पर राहुल ने पूछा अमित शाह का बेटा क्या करता है

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420