गाजा अस्पताल पर इजरायली हमले के बाद दुनियाभर में फूटा गुस्सा

गाजा अस्पताल पर इजरायली हमले के बाद दुनियाभर में फूटा गुस्सा। 500 बच्चे, महिलाएं और इलाज करा रहे मरीजों की दर्दनाक मौत। इजरायल बना आतंकी देश।

गाजा अस्पताल पर इजरायली हमले में 500 बच्चे, महिलाएं, इलाज करा रहे मरीजों, डॉक्टरों, नर्सों और अस्पताल कर्मियों की दर्दनाक मौत होने की खबर है। इस हमले के बाद दुनिया भर के लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं। लोग खुल कर इजरायल को आतंकी देश देश कह रहे हैं। हमले के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन की अरब नेताओं के साथ बैठक रद्द हो गई है। अस्पताल पर हमले के बाद कई देेशों में लोक सड़कों पर उतर आए और इजरायल के खिलाफ नारे लगाने लगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजा अस्पताल पर हुए हमले और 500 लोगों के मारे जाने पर दुख जताया है। कहा कि जिन्होंने हमला किया है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए। हालांकि उन्होंने इजरायल का नाम लिया।

भारत में भी गाजा अस्पताल पर हमले के बाद इजरायल के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है। कई पत्रकारों, लेखकों सामाजिक कार्यकर्ताओं ने हमले के लिए इजरायल को जिम्मेदार बताते हुए उसे आतंकवादी देश करार दिया है। पत्रकार अजीत अंजुम ने लिखा-#Gaza के एक अस्पताल पर एयर स्ट्राइक करके 500 बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को मौत की नींद सुला देना , ये #Israel का आतंकवाद नहीं तो क्या है ? हमास के आतंकी हमले का बदला #Gaza के निर्दोष लोगों पर बमों की बारिश करके लिया जाएगा?

लेखक अशोक कुमार पांडेय ने लिखा-अस्पतालों, स्कूलों और नागरिक ठिकानों पर बम गिराने वाला इज़रायल एक आतंकवादी देश है। उसके इस अमानवीय अपराध में अमेरिका, इंग्लैंड सहित दुनिया के वे सभी पत्रकार, कथित लिबरल लोग और बाक़ी सब शामिल हैं जो उसकी क्रूरता का इतिहास जानते हुए भी उसके प्रोपेगंडा में शामिल हुए। सब के सब हत्यारे हैं उन बच्चों, मरीज़ों और डॉक्टर्स के।

लगातार दूसरे पटना में इजराइली हमले के खिलाफ प्रतिवाद

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420