अब नीतीश का विजन ढोएंगे लालू

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज घोषणा की कि समाजवादी पार्टी बिहार में पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी ।  श्री यादव ने पटना में  संवाददाता सम्मेलन में  कहा कि महागठबंधन में जदयू- राजद को  सौ-सौ, कांग्रेस को 40 तथा राकांपा  को तीन सीटें मिली थी।  राकांपा ने सीट लेने से इंकार कर दिया । unnamed (1)

 

लालू की पीसी: पांच सीटों पर लड़ेगी सपा
राजद अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी के खाते के दो सीटों को सपा को दे दिया गया है और इस तरह से सपा अब कुल पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि उन्होंने कहा कि  सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की ओर से सीट को लेकर किसी तरह की मांग नहीं की गयी थी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन पूरी एक जुटता के साथ विधानसभा के चुनाव में साम्प्रदायिक शक्तियों का डट कर मुकाबला करने के लिये तैयार है । श्री यादव ने कहा कि इस बार का विधानसभा चुनाव आम चुनाव नहीं है और इस चुनाव पर देश की नजर लगी हुयी है । देश को बचाना है तो निजी स्वार्थ को तिलांजली देनी होगी।

 

राजद अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा के चुनाव में देश के लोगों को भ्रम में डालकर धोखा दिया गया, लेकिन इस बार बिहार धोखा खाने वाला नहीं है। लोकसभा चुनाव के समय युवाओं को  गुमराह किया गया । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जो विजन है, वही उनका भी है । श्री यादव ने कहा कि महागठबंधन की ओर से कल यहां आयोजित स्वाभिमान रैली की तैयारी पूरी कर ली गयी है। गांव-गांव से लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है । उन्होंने कहा कि रैली अभूतपूर्व होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*