कर्नाटक:झटके में बदल दिये गये 21 आईएस अधिकारी

कर्नाटक की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार ने 21 आईएएस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से तबादला कर दिया है.

पीबी राममूर्ति को बंगोलर मेट्रोपोलिटेन रिजनल डेवलपमेंट ऑथार्टी का चेयरमैन बनाया गया है. उनके पास अल्पसंख्यक, हज और वक्फ़ महकमे के प्रधान सचिव का अतिरक्त पद भी रहेगा. संजीव कुमार को प्रशासनिक रिफ़ार्म का प्रधआन सचिव बनाया गया है.

मो. सनाउल्लाह को पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है. जबकि संदीप दवे को कर्नाटक राज्य उद्यौगिक विकास निगम के प्रबंध निदेश की जिम्मेदारी सौंपी गई है.
इसी तरह बी मंजूला को शहरी विकास विभाग का प्रधान सचिव की जिम्मेदारी दी गई है.

मंजूला को युवा सेवा के सचिव का अतिरक्त पदभार भी संभालने को कहा गया है. जन्नू अरविंद रामचंद्र को पशुपालन विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है. इसी तरह ई वी राम रेड्डे को ग्रामीण विकास विभाग का सचिव मुकर्र किया गया है. जबकि के आर श्रीनिवास को ट्रांस्पोर्ट के महकमे का आयुक्त बनाया गया है.

तबादले के क्रम में अंजुम परवेज को बंगलोर ट्रांस्पोर्ट कार्पोरेशन का प्रबंध निदेशक की जवाबदेही सौंपी गई है. आदित्य विस्वास को गुलबरगा डिविजन का सहायक आयुक्त बना दिया गया है.
सी सोमाशेखर को एक्साइज विभाग का आयुक्त बनाया गया है. वहीं वी बी पाटील को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में आयुक्त बनाया गया है. सैयद सलीम निबंधन विभाग का महानिरीक्षक बनाया गया है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*