कुर्सी जाने पर भी कायम है जुनियर मोदी का जलवा

कुर्सी जाने पर भी कायम है जुनियर मोदी का जलवा

कुर्सी जाने पर भी कायम है जुनियर मोदी का जलवा

महमूद आलम की रिपोर्ट

2005 से लगातार नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री रहे सुशील मोदी भले ही इस बार पद से वंचित कर दिये गये हैं. लेकिन पार्टी स्तर पर उनका जलवा अब भी बरकरार है.

सड़क मार्ग से किसान चौपाल में शिरक़त के लिए नवादा जाने के क्रम में एनएच पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ज़ोरदार स्वगात किया.

नालंदा, बिहार:- बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं वर्तमान में राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का बिहारशरीफ के सोहसराय 17 नंबर रोड क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

Sushil Modi को ठिकाने लगा के सवर्ण लॉबी ने हिसाब चुका लिया?

आपको बता दें कि सुशील कुमार मोदी का राज्यसभा सांसद बनने के बाद उनका पहली बार बिहारशरीफ आना हुआ है.

सुशील मोदी को उनकी पार्टी ने इस बार नयी सरकार में उपमुख्यमंत्री का पद तो नहीं हि दिया साथ ही बिहार की सियासत से अलग करने की रणनीति के तहत उन्हें राज्यसभा में भेज दिया.

गौरतलब कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा नवादा जिले के बारसलीगंज में आयोजित किसान चौपाल में सड़क मार्ग के ज़रिए शिरकत करने जाने के पूर्व सुशील कुमार मोदी का नालंदा जिले के नूरसराय, भागनबिगहा, मोरातालाब और 17 नंबर के पास बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ और माला पहनाकर स्वागत किया.

बीजेपी कार्यकर्ता एक घंटा पूर्व से ही मोरातालाब और 17 नंबर इलाके में टकटकी लगाकर अपने नेता सुशील कुमार मोदी की इंतजार में खड़े रहे.

बीजेपी नेता व स्थानीय मुखिया अविनाश ने बताया कि सुशील कुमार मोदी नवादा जिले के किसान चौपाल कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे इसी दौरान उनकी की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी का जोरदार स्वागत किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*