केंद्रीय मंत्री ने फिर दिया विवादित बयान, कहा – वर्ष 2047 में एक बार फिर देश का विभाजन होगा

अक्‍सर विवादों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री शांडिल्य गिरिराज सिंह एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए है. इस बार उन्‍होंने कहा है कि वर्ष1947 में देश का विभाजन धर्म के आधार पर हुआ था. वैसी ही स्थिति वर्ष2047 में फिर होगी. वर्ष 2047 में एक बार फिर देश का विभाजन होगा. 

नौकरशाही डेस्‍क

शांडिल्य गिरिराज सिंह ने आज ट्विटर पर लिखा कि 47 में धर्म के आधार पर देश का विभाजन हुआ. पुनः2047 तक वैसी परिस्थिति होगी. देश विरोधी के समर्थन से JNU-AMU जैसे लोग विभाजन की बात करेंगे. 72 साल में जनसंख्या 33cr से 136cr हो गई. विभाजनकारी ताक़तों का जनसंख्या विस्फोट भयावह है. देश बचाने को गाँव-गाँव नगर-नगर से आंदोलन होनी चाहिए.

उन्‍होंने हर धर्म में केवल दो बच्‍चे होने की वकालत की और एक टीवी चैनल पर दिए अपने इंटरव्यू को शेयर करते हुए लिखा कि देश में जहां -जहां हिंदुओं की जनसंख्या गिरी है, सामाजिक समरसता टूटी है. लोग पहले सरिया की मांग करते हैं बाद में वह सीरिया में बदल जाता है.बहुसंख्यक मुसलमान राम मंदिर के पक्ष में है. कुछ मुसलमानो को कांग्रेस समेत कई और दलो ने वोट के ख़ातिर गुमराह कर रखा है. हिंदुओ के निवेदन को ज्वाला में ना बदलने दे. साथ ही उन्होंने कहा है कि अभी तो अनुच्छेद 35A की बहस पर हंगामा हो रहा है. ऐसे में अखंड भारत की बात करना आनेवाले वक्त में असंभव होगा.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*