ब्रजेश मेहरोत्रा समेत 14 आईएएस के प्रोमोशन का फैसला

बिहार के सचिव स्तर के नौ आईएएस अधिकारियों को प्रधान सचिव और पांच को विशेष सचिव से सचिव के पद पर प्रोमोशन दिये जाने का फैसला हुआ है.

मुख्यसचिव की अध्यक्षता में हुआ फैसला

मुख्यसचिव की अध्यक्षता में हुआ फैसला

शुक्रवार को यह फैसला मुख्य सचिव की अध्यक्षता में पदोन्नति समिति की हुई बैठक में लिया गया.इसके अलावा आधा दर्जन अधिकारियों को अपर सचिव से विशेष सचिव में प्रोमोशन के लिए आठ जनवरी को बैठक होगी.

शुक्रवार को मुख्य सचिव की अध्यक्षता में विभागीय पदोन्नति समिति की हुई बैठक में कैबिनेट सचिव ब्रजेश मेहरोत्रा, ग्रामीण विकास के सचिव अमृत लाल मीणा, पटना के प्रमंडलीय आयुक्त इएसएलएन बाला प्रसाद, पीएचइडी के सचिव अंशुली आर्या, कृषि विभाग के सचिव विवेक कुमार सिंह, दरभंगा के प्रमंडलीय आयुक्त वंदना कित्री, केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर चल रहे सुजाता चतुर्वेदी और बिहार राज्य खाद्य निगम के एमडी डॉ दीपक प्रसाद को प्रधान सचिव के पद पर प्रोमोशन देने पर सहमति बन गयी है. ये सभी 1989 बैच के अधिकारी हैं.

इसी तरह 1998 बैच के अधिकारी व शिक्षा विभाग के विशेष सचिव एचआर श्रीनिवास, बिहार राज्य आपदा पुनर्वास एवं पुनर्निर्माण सोसाइटी के एमडी नर्मदेश्विर लाल, परिवहन के विशेष सचिव रामरूप सिंह, बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग के ओएसडी उपेंद्र कुमार, र्शम संसाधन के विशेष सचिव अनिल कुमार को सचिव स्तर में प्रोमोशन देने पर सहमति दी गयी है.
इस संबंध में अधिसूचना अगले सप्ताह तक जारी की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*