छेड़खानी में नप गए जदयू विधायक, निलंबित

डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में महिला यात्री के साथ छेड़खानी के मामले में फंसे सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड के विधायक सरफराज आलम को पार्टी से निलंबित कर दिया गया । sarfarj

 
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री आलम के पार्टी से निलंबन की जानकारी देते हुए कहा कि श्री आलम के आचरण से पार्टी की छवि धुमिल हुई है । उन्होंने कहा कि ऐसे किसी भी कृत्य से जिससे पार्टी या सरकार की छवि धूमिल होती है, उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा ।  सात सर्कुलर रोड पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव  भी उपस्थित थे ।
 

गौरतलब है कि श्री आलम खिलाफ 17 जनवरी को  गुवाहाटी राजधानी एक्सप्रेस में महिला यात्री के साथ छेड़खानी और दुर्व्यवहार करने का आरोप है । महिला के पति की शिकायत पर पटना जंक्शन रेल  थाना में 18 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज की गयी थी । पुलिस ने आरोपों के संबंध में साक्ष्य जुटाने के बाद विधायक को आज पूछताछ के  लिए पटना रेल थाना में बुलाया है । श्री आलम पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री मोहम्मद तस्लीमउद्दीन के पुत्र हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*