जनता परिवार का अवसरवादी गठजोड़ : पासवान

केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मंत्री और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विलास पासवान ने कहा कि जनता परिवार के विलय का राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बिहार में विधानसभा के होने वाले चुनाव के बाद राजग की सरकार बनेगी।SK MEMORIAL ME RAMBILAS PASWAN KHAD SURAKSHA PANCHAYAT PROGRAM KO ADDRESS KERTE

 

पासवान ने श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित एक समारोह के बाद पत्रकारों से कहा कि पुराने जनता परिवार का मर्जर नहीं हो रहा, बल्कि आपस में ही इसके नेता लड़कर मर-जर जाएंगे। जनता परिवार में सभी नेता अवसरवादी है और अपने स्वार्थ के लिए बाद में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाऐंगे।

 

विलय में समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख मुलायम सिंह यादव को अध्यक्ष बनाया गया है तो ऐसी स्थिति में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद और जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता व  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का क्या होगा? विलय के बाद बिहार में जदयू की सरकार है या सपा की यह चुनाव आयोग को पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि विलय सिर्फ लोगों के बीच भ्रम फैलाने के लिए किया गया है, जबकि सच्चाई यह है कि बिहार में जदयू और राजद दोनों ही दल यथावत रहेंगे। इन दलों के नेताओं का आपस में दिल नहीं मिल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*