जमुई के सिकंदरा में खैरा के बीडीओ से नकाब पोशों ने 11 बजे रात को न सिर्फ लूट-पाट की बल्कि उन्हें पीटा और उनकी गाड़ी ले कर फरार हो गये. उनकी गाड़ी बाद में लावारिस हालत में बरामद की गयी.

बीडीओ की बराम गाड़ी
बीडीओ की बराम गाड़ी

मुकेश कुमार, जमुई से

बेख़ौफ़ लूटेरों ने शनिवार की देर रात्रि में लगभग 11 बजे के करीब सिकंदरा-जमुई मुख्य सड़क मार्ग पर रानंहन मोड़ के समीप लगभग एक दर्जन गाड़ियो के साथ लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया। जिसके शिकार जिले के खैरा प्रखंड के बी डी ओ स्नेहिल आनंद भी हुए।

बताते चले की खैरा बी डी ओ अपने शिक्षक पिता को पहुचाने अलीगंज जा रहे थे।जहां पहले से लूट की घटना को अंजाम दे रहे लूटेरों ने उनके वाहन को भी लूट लिया। श्री आनंद के पास से लूटेरों ने 1 लैप टॉप, 3 मोबाइल फ़ोन सरकारी सहित 8 हज़ार रूपये नगद लूट ली। संयोगवश पिता का मोबाइल फ़ोन लूटने से बच गया जिससे उन्होंने इसकी सूचना खैरा पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही सिकंदरा क्षेत्र में घटित घटना स्थल पर पुलिस पहुंचीं और उन्हें थाने लेकर आई। बी डी ओ ने इस सम्बन्ध में सिकंदरा थाना में मामला दर्ज कराया है। घटना के बारे में उन्होंने बताया की सभी लुटेरे नकाबपोश थे जो हथियार से लैस थे।लूट का विरोध करने पर बेरहमी से मार-पीट भी कर रहे थे।जिनकी संख्या करीब 10-12 के आस-पास होने की बात बतायीं  गयी।

लुटेरे घटना को अंजाम देने के बाद बी डी ओ की टाटा सूमो गोल्ड गाड़ी और बंगाल जा रही एक और गाड़ी को अगवा कर ले भागे।जिसे पुलिस ने रविवार को लगभग 9 बजे के आस-पास खैरा थाना क्षेत्र के खरूई-बरियारपुर के समीप से लावारिस अवस्था में बरामद कियाहै।

आरक्षी अधीक्षक उपेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया की लुटेरे जल्द पुलिस की हिरासत में होंगे।उनकी गिरफ़्तारी के लिए उनके संभाबित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गई है।

By Editor

Comments are closed.