झारखंड में आठ आईएएस अधिकारियों का तबादला

झारखंड सरकार ने आज भारतीय प्रशासनिक सेवा के आठ अधिकारियों का स्थानांतरण सह पदस्थापन किया है । राज्य के कार्मिक प्रशासनिक सुधार और राजभाषा विभाग ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है । अधिसूचना के अनुसार निबंधक सहकारी संस्था श्रवण सेय को उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल का आयुक्त बनाया गया है।

श्री सेय इसके साथ ही सहकारी संस्था के निबंधक और झारखंड राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड के प्रशासक के भी अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे। इसी तरह जन सुरक्षा आयुक्त भगवान दास को संथाल परगना का प्रमंडलीय आयुक्त के पद पर तबादला किया गया है जबकि रांची क्षेत्रीय विकास प्राधिकार (आरआरडीए) के उपाध्यक्ष अरविंद कुमार को नगर विकास और आवास विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है ।

 

वहीं, अतिरिक्त मनरेगा आयुक्त राजकुमार का आरआरडीए रांची के उपाध्यक्ष तथा नगर विकास और आवास विभाग का विशेष सचिव बद्रीनाथ चौबे का वन एवं पर्यावरण विभाग के अतिरिक्त सचिव के पद पर तबादला किया गया है । वन एवं पर्यावरण विभाग के अतिरिक्त सचिव के पद पर रहे दिनेश प्रसाद को उच्च शिक्षा विभाग के निदेशक और उच्च शिक्षा विभाग के निदेशक पद पर रहे अबु इमरान को राजस्व पर्षद का सचिव बनाया गया है। वहीं, परिवहन आयुक्त फैजान अहमद को राज्य शहरी विकास एजेंसी (सुडा) का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*