टिकट के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा की दहाड़, भाजपा से कहा – तुम्हारे टिकट की हमें जरूरत नहीं

लोकप्रिय सिने स्टार और पटना साहिब सीट से भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से दहाड़ लगाई है। उन्होंने भाजपा से साफ – साफ कह दिया है – ‘तुम्हारे टिकट की हमें जरूरत नहीं है’। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि वे भाजपा के नहीं, भारतीय जनता के हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा

नौकरशाही डेस्क

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ समय से केंद्र की मोदी सरकार और वर्तमान भाजपा नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं, यही वजह है कि वे मोदी सरकार और भाजपा की कार्यशैली पर लगातार सवाल खड़े करते नज़र आते हैं। यही वजह है कि भाजपा भी उन्हें दरकिनार करने लगी है और उनकी नजदीकी इन दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ बढ़ी है। बीते दिनों वे लालू यादव से मिलने दिल्ली एम्स भी गए थे। इसके अलावा वे राबड़ी देवी से मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव से भी मिल चुके हैं।

See this 

हालांकि, इससे पहले से ही अटकलें लगाई जाने लगी थी कि यदि भाजपा पटना साहिब से किसी अन्य उम्मीदवार को अगले साल लोकसभा चुनाव में उतारती है तो सिन्हा किसी अन्य दल के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन सूत्र बताते हैं कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने भी मान लिया है कि पटना साहिब सीट से इस बार वे शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट नहीं देगी। इससे मुद्दे पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने आज फिर से भाजपा को खड़ी खोटी सुना दी।

Read this : गुरु गोबिंद सिंह जी की जयंती पर प्रधानमंत्री ने जारी किया सिक्का, कहा – मानवता के राह दिखाते हैं उनके उपदेश

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि तुम्हारे टिकट की हमें जरूरत नहीं है। मैं BJP का नहीं भारतीय जनता का हूं। तुम्हारे पास टिकट मांगने भी नहीं जाऊंगा। उन्होंने कहा कि मुझे भिखारियों से भीख मांगने की जरूरत नहीं। हमने किसी PM या मंत्री से कुछ नहीं मांगा। हम पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं। हमारी गलती सिर्फ सच बोलने की है। उन्होंने नोटबंदी पर कहा कि यह पार्टी का फैसला नहीं था। यह एक व्यक्तिगत फैसला था।

 

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*