तीन तलाक व बाबरी मस्जिद पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक कल  

तीन तलाक और बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड रविवार को भोपाल में एक बैठक करेगी. बैठक में बोर्ड द्वारा कुछ बड़े फैसले लेने की संभावना है. गौरतलब है कि तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के संवैधानिक पीठ के फैसले के बाद पर्सनल लॉ बोर्ड की यह पहली मीटिंग है.

नौकरशाही डेस्‍क

बोर्ड तीन तलाक के अलावा अयोध्या में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद का विवाद पर भी चर्चा करेगी. बाबरी मस्जिद को लेकर पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष डॉक्टर कल्बे सादिक ने पिछले दिनों मुंबई में कहा था कि अगर मस्जिद की पैरवी करने वाले सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या की विवादित जमीन का मुकदमा जीत भी जाएं, तो भी उन्हें उस जगह को मंदिर बनाने के लिए दे देना चाहिए. उनका मनाना था कि एक प्लॉट हारेंगे, लेकिन इस तरह करोड़ों दिल जीतेंगे.

 

About Editor

One comment

  1. Teen talaque per supreme Court ke faisle ko bade galat andaj mein sarkar auur iske paltu media NE pesh. Kiya. Abhi toh kanoon bana bhi nahi ki sarkar ke dalalon NE Shia personal board ka Sahara liya Jo Babri masjid ke vivad mein pakshkar bhi nahi hai. Hindu tushtikaran auur uniform civil code desh ke mukhya mudde jaisr vikash dar mein girawat auur berojgari SE dhyan hatane ki sajish hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*