तेजप्रताप के बयान पर भाई वीरेंद्र ने कहा – मेरी लड़ाई NDA से, छोटी बातों पर मैं नहीं देता ध्‍यान

पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा पाटिलपुत्र सीट को लेकर दिये बयान पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि उनकी लड़ाई एनडीए से है और वे छोटी बातों पर ध्‍यान नहीं देते। वे लालू यादव के सिपाही हैं

भाई वीरेंद्र

नौकरशाही डेस्‍क

दरअसल, गुरूवार को जब पत्रकारों ने तेजप्रताप यादव से लोकसभा चुनाव में पाटलिपुत्र सीट पर भाई वीरेंद्र की दावेदारी के बाबत सवाल पूछा था, तब उन्‍होंने भाई वीरेंद्र के नाम को सिरे से नकार दिया था। और साफ शब्‍दों में कहा था कि उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ही फिर से एक बार पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। किसी के ताल ठोकने से कुछ नहीं होता, जो हमारे आलाकमान लालू जी ने तय कर दिया है वही होगा।

ये भी देखें : 

तेजप्रताप यादव के इस बयान पर आज भाई वीरेंद्र ने कहा, ‘मैं लालू यादव का सिपाही हूं। वो जो कहेंगे वही होगा। लालू यादव मेरे लिए भगवान हैं। कौन क्या बोलता है, इससे मुझे कोई मतलब नहीं। मेरी लड़ाई NDA से है। छोटी बातों पर मैं ध्यान नहीं देता।

Read this :  

भाई वीरेन्द्र राजद के मुख्य प्रवक्ता हैं और इसी क्षेत्र से आते हैं। वे यहां से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। यह भी चर्चा है कि लालू और तेजस्वी भी चाहते हैं कि भाई वीरेन्द्र पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से ही चुनाव लडें। लेकिन, अब लगता है कि मीसा और तेजप्रताप की जिद भाई वीरेन्द्र के सपनों पर पानी फेर सकती है।

हालांकि, तेजस्‍वी यादव ने अपने बड़े तेजप्रताप यादव के बयान पर कहा कि इसका फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव करेंगे। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि पार्टी में लोकतंत्र है। सभी अपनी बात रख सकते हैं।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*