पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने आज भाजपा के वरिष्‍ठ नेता व बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दलितों की जमीन हड़पी. भाजपाई मंत्री विनोद सिंह ने शहीदों का घोर अपमान किया. नीरव मोदी डाका डाल विदेश भाग गया. लेकिन बगुले के भेष में काग बने बैठे ख़ुलासा मियां सुशील मोदी पता नहीं कहां दुबके बैठे हैं? 

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि  ठंड चली गई है बिल से बाहर आईये. देशभक्ति, ईमानदारी और सुचिता के अल्प ज्ञान की उल्टियां करने वाले ख़ुलासा मियां किस गुफा में छुपे हैं? दिखाई नहीं दे रहे ! या वो सृजन और गिट्टी-मिट्टी घोटाले के चंगुल से बचने के लिए ‘मोदी छाप’ रास्ते से भागने के फ़िराक में सब समेट रहे है? नीरव मोदी के बिरादर जो ठहरें. जवाब दें.

वहीं, तेजस्‍वी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को भी निशाना बनाया और कहा कि नीतीश जी, देश पर क़ुर्बान होने वाले वीर शहीदों का सम्मान नहीं तो कम से कम अपमान तो ना करें. बिहार को शर्मिंदा करने वाले अपने प्यारे मंत्री को बर्खास्त करिए. अगर हिम्मत नहीं है बर्खास्त करने की तो राजभवन जाकर अपनी अंतरात्मा जगाइये.  गौरतलब है कि तेजस्‍वी यादव आज  सुपौल ज़िला के छातापुर में इमाम-ए-क़ाबा की उपस्थिति में जामियातुल क़ासिम दारूलउलूम मिसइस्लामिया के कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे.

By Editor