तेज का पलटवार: ‘सुशील मोदी के मानसिक दीवालियापन के इलाज का बंदोबस्त हम कराने को तैयार’

तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी पर जोरदार पलटवार करते हुए कहा है कि मानसिक रूप से दीवालिया हो चुके मोदी जी का इलाज कराने के लिए वह स्वसाथ मंत्री की हैसियत से बंदोबस्त करने को तैयार हैं.tej3

 

तेज प्रताप यादव ने कहा कि जबसे बिहार की जनता ने को बिहार की सत्ता से बेदखल कर दिया है तब से वह मानसिक दीवालियापन के शिकार हो गये हैं. ऐसे में उन पर तरस ही खाया जा सकता है. एक स्वास्थ्य मंत्री के नाते हम उनके मानसिक दीवालियापन के इलाज के लिए उचित बंदोबस्त करने को तैयार हैं.

पढ़ें – मोदी  :पिता की छवि से बाहर नहीं निकले तो तेज बांसुरी बजाते रह जायेंगे

 

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करके कहा था कि तेज प्रताप यादव को लालू प्रसाद की कलंकित छवि से निकल जाना चाहिए नहीं तो वह जीवन भर बांसुरी बजाते रह जायेंगे.

मोदी के इस बयान की प्रतिक्रिया में तेज प्रताप यादव ने ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए फेसबुक पर लिखा कि  सुशील मोदी जी को यह समझना होगा कि यह लालू प्रसाद की उज्जवल छवि ही है जिसकी बदौलत बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश के वंचित, शोषित और अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने उन्हें अपना मसीहा बना लिया है. ऐसे में हमें खुद पर गर्व है कि हम उनकी प्रेरणा से बिहार की जनता की सेवा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि  जहां तक सुशील मोदी जी की बात है तो हमारा उनसे आग्रह होगा कि समाज को तोड़ने, साम्प्रदायिक वैमनस्य फैलाने जैसी कृत्यों से अगर वह बाज नहीं आये तो जीवन में कभी बिहार की जनता उन्हें स्वीकार नहीं कर सकती.

स्वास्थ्य मंत्री ने अपना हमला जारी रखते हुए मोदी को सलाह दी कि  बेरोजगारी के इस दौर में मोदी मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, इसलिए उन्हें प्रकाशोत्स्व के दौरान पटना की सड़कों पर झाडू लगा कर  वाहे गुरु की कृपा हासिल करनी चाहिए.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*