दम है तो बिना गठबंधन के चुनाव लड़े भाजपा व जदयू : पप्‍पू यादव

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा है‍ कि लालू यादव का परिवार संविधान और कानून से ऊपर है। लालू परिवार को आम आदमी की पीड़ा से कोई मतलब नहीं है। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि भाजपा और जदयू समय से पहले चुनाव कराने की बात कहकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। लोकतंत्र का मजाक बना रहे हैं। श्री यादव ने भाजपा और जदयू को बिना गठबंधन के चुनाव लड़ने की चुनौती दी। उन्‍होंने कहा कि अलग-अलग चुनाव लड़ने पर दोनों को जमीनी हकीकत समझ में आ जाएगी।

नौकरशाही डेस्‍क

संरक्षक श्री यादव ने पार्टी के संगठनात्‍मक बदलाव की चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री अखलाक अहमद को प्रदेश अध्‍यक्ष और राजीव कुमार को प्रदेश प्रधान महासचिव मनोनीत किया गया है। एजाज अहमद को राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव नियुक्‍त किया गया है। आनंद मधुकर को अभियान समिति का अध्‍यक्ष बनाया गया है। उन्‍होंने कहा कि 11 सदस्‍यीय राष्‍ट्रीय सलाहकार समिति का गठन किया गया है। राष्‍ट्रीय सलाहकार समिति में अजय कुमार बुलगानीन, रघुपति प्रसाद सिंह, एजाज अहमद, राघेवंद्र सिंह कुशवाहा,प्रेमंचद सिंह, अमरनाथ झा, फजील अहमद, ललित शर्मा, बीएन झा, मंजयलाल राय और राजेश रंजन पप्‍पू को सदस्‍य के रूप में शामिल किया गया है। सीतामढ़ी निवासी दिलीप यादव को युवा शक्ति का कार्यकारी प्रदेश अध्‍यक्ष नियुक्‍त किया गया है।

यादव ने कहा कि प्रदेश की पुरानी कार्यसमिति को भंग कर दिया है। नवनियुक्‍त प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद और प्रदेश प्रधान महासचिव राजीव कुमार जल्‍द ही प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करेंगे। जिला अध्‍यक्ष और जिला कार्यसमिति यथावत कार्य करती रहेगी।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*