दोस्ती की ये नयी दास्तान

राजनीति में एक दूसरे के धुर विरोधी नरेंद्र मोदी, मुलायम सिंह यादव तथा लालू प्रसाद यादव आज जब इटावा के सैफई में एक मंच पर साथ बैठे तो नजारा बेहद जुदा था। यह लोगों को बहुत असहज भी कर रहा था। भले ही लोग कुछ भी सोच रहे हों, लेकिन आज दिख गया है कि माहौल राजनीति से बेहद अलग है।unnamed

 

 

जागरणडॉटकॉम की खबर के अनुसार, जागरणडॉटकॉम की खबर के अनुसार मोदी के मुलायम सिंह यादव के घर में कार्यक्रम से शामिल होने के बाद से उत्तर प्रदेश भाजपा बेहद असहज है। लालू तथा मुलायम ने लोकसभा चुनाव के दौरान जिस तरह से मोदी पर प्रहार किए थे, उससे तो लग रहा था कि मोदी शायद ही मुलायम का न्यौता स्वीकार करें, लेकिन मोदी ने आज मुलायम व लालू के साथ मंच साझा कर अपना बड़प्पन दिखा दिया। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के पौत्र तेज प्रताप यादव के तिलक समारोह में पधारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आराम से मंच पर मुलायम सिंह यादव तथा उनके समधी राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ लंबे समय तक काफी बातें करने के साथ ही इनके परिवार के सदस्यों के साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाईं।

 

 

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेटियां को लंबे समय तक मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी की गोदी में ही बैठी रहीं। मैनपुरी से समाजवादी पार्टी के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव उर्फ तेजू के तिलक समारोह में धुर नरेंद्र मोदी के धुर सियासी विरोधी मुलायम सिंह यादव तथा लालू प्रसाद यादव एक मंच पर साथ-साथ बैठे। इससे गल रहा है कि यह तिलक समारोह यूपी की सियासत में बहुत खास है। सपा के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने परिवार के सदस्यों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलवाया। मोदी की बच्चों के साथ बच्चा बन गये। अखिलेश यादव की बेटियों ने मोदी की गोद में बैठकर खूब फोटो खिंचवाई। यादव परिवार में मोदी का जबरदस्त क्रेज है। सैफई में तिलकोत्सव में एेतिहासिक पल है। लालू, मोदी और मुलायम एक साथ मंच पर बैठे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*