नित्यानंद से महताब ने पूछा:’क्या ISI के भाजपाई एजेंट के सहारे बिहार को बर्बाद करना चाहते हैं’?

 सामाजिक कार्यकर्ता व राजद नेता महताब आलम ने  बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय द्वारा अररिया में राजद की जीत पर आईएसआई का गढ़ बनने की बात पर जोरदार हमला बोला है और पूछा है कि मध्यप्रदेश में आईएसआई के लिए गुप्तचरी करने वाले भाजपाई नेता की गिरफ्तारी पर उनका क्या कहना है.

महताब का नित्यानंद पर हमला

महताब आलम ने नित्यानंद राय के बयान को शर्मनाक करार देते हुए कहा है कि केंद्र और राज्य की बागडोर आपकी पार्टी के पास है. ऐसे में अगर बिहार में आईएसआई अपना गढ़ बनाता है तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा, यह जवाब नित्यानंद दें. नित्यानंद को घेरते हुए महताब ने पूछा है कि जब सरकार का सिस्टम आईएसआई को नहीं रोक पा रहा है तो क्या अरिरिया में जीत कर उनके सांसद उसे रोक देंगे.

 

महताब आलम ने नित्यानंद को आईना दिखाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में  फरवरी 2017 मे आईएसआई का एजेंट गिरफ्तार हुआ था, जिसका संबंध  भाजपा से है. ध्रुव सक्सेना नामक यह शख्स मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के मंच पर भी मौजूद रहता था. इसे मध्यप्रदेश के एटीएस ने सुबूतों के साथ गिरफ्तार किया था.

 

गौरतलब है कि बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने अररिया लोकसभा उपचुनाव की रैली में कहा था कि अघर वहां से राजद जीतता है तो वह क्षेत्र आईएसआई का गढ़ बन जायेगा. महताब आलम ने राय पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी के प्रत्याशी की हार सुनिश्चित होने के बाद वह मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.

 

महताब ने कहा कि अपनी लाज छुपाने के लिए किस मुंह से मुसलमानो को टारगेट करते है यह सभी को मालूम है। देश की आजादी में यही वो लोग थे जो अंग्रेजो की मुखबिरी किये। किसी मुसलमान का जिक्र ऐसा नही मिलता है। और यही लोग आज स्वयं को सबसे बड़ा देशभक्त कहलाने के लगातार प्रयास में है। मजे की बात है कि जिस नेता को टारगेट करके नित्यानंद जी अपनी बात रख रहे है वे पूर्व में जदयू के सदस्य थे। तब वे किसके एजेंट थे यह ये नही बता पाएंगे। बताने में इन्हें दिक्कत होगी क्योंकि इसमें सिवाय जलन और देश को तोड़ने वाली बात के सिवा कुछ रखा नही है। लेकिन हम लोग सोशल लिबर्टी इक्वालिटी को मजबूत करने वाले लोग है। हमे इन्हें रोकने के लिए जो करना होगा वह करते रहेंगे। सोशल जस्टिस जिंदाबाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*