नीतीश की कानपुर रैली की तैयारी में जुटे आरसीपी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के छह अगस्त को यूपी के कानपुर जिले के घाटमपुर में होने वाली कार्यकर्ता रैली की तैयारी अंतिम चरण में है। तैयारी को लेकर जदयू सांसद आरसीपी सिंह ने घाटमपुर में कैंप शुरू कर दिया है। मंगलवार को सांसद आरसीपी  सिंह के समक्ष कुर्मी क्षत्रिय महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वेश कटियार और  अर्जस संघ के अध्यक्ष एसआर सिंह ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। nitite

 

 

दोनों नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार के शराबबंदी और गुड गवर्नेंस से प्रभावित होकर उन्होंने जदयू में शामिल होने का फैसला लिया है। दूसरी ओर नीतीश कुमार के आगमन की तैयारी में आरसीपी सिंह  के नेतृत्व में कानपुर के भोगिनीपुर, गुड़गांव, पुखरा, गोविंदपुर आदि इलाकों में सभा की और छह अगस्त को अधिक से अधिक लोगों को नीतीश कुमार की कार्यकर्ता रैली में आने का आह्वान किया।

 

सांसद आरसीपी सिंह के साथ यूपी जदयू के अध्यक्ष सुरेश निरंजन भैया, गोविंदपुर विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी गीता पटेल, स्थानीय प्रधान विजय कुमार मौर्य, बिहार राज्य नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव छोटू सिंह और बिहार खाद्य आयोग के पूर्व सदस्य नंदकिशोर कुशवाहा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष मो सलाम और जितेंद्र  सिंह आदि नेताओं ने भी जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*