नीतीश-मोदी की यारी, फोक सियारी और दूसरों के काम में मुंहमारी

भाजपा के निलंबित सांसद सांसद कीर्ति झा आजाद ने कहा है कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी की यारी दूसरे के काम का श्रेय लूटने के लिए है। दरभंगा से दिल्ली जाने के दौरान पटना में पत्रकारों से आजाद कहा- दरभंगा से हवाई सेवा शुरू करने का अथक प्रयास उन्होंने किया था। इस संदर्भ में मिथिला के सांसदों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर ज्ञापन सौंपा था। लेकिन जब सभी प्रक्रिया पूरी हो गयी तो वायुसेना के हवाई अड्डा परिसर में सिविल इन्क्लेव के निर्माण का शिलान्यास करने नीतीश-मोदी पहुंच गये। फोक सियारी और दूसरों की योजनाओं में मुंहमारी इनकी आदत है।

आजाद ने कहा कि अपनी चुनावी रणनीति की घोषणा खरमास के बाद 17 या 18 जनवरी को करेंगे। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड को सरकारी स्तर पर रफादफा करने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद इसकी जांच की गति बढ़ी है। उन्होंने किसानों के ऋण माफ करने की मांग भी की। उन्‍होंने संकेत दिया कि वह अगले वर्ष होने वाला लोकसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ सकते हैं ।

सांसद ने अपने पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भागवत झा आजाद की चर्चा करते हुए कहा कि उनसे ईमानदारी के साथ ही कभी भी झूठ नहीं बोलने का पाठ सीखा है । इसी सिद्धांत पर वह चल रहे हैं । उन्होंने भाजपा के  अच्छे दिन के नारे पर चुटकी लेते हुए कहा कि वर्ष 2019 में ‘अच्छी रातें’ का नारा अब सुनने को मिलेगा । उसमें हर रोज चांदनी रात होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*