‘पचास दिनों में तबाही ला कर अबतक के सबसे विफल प्रधान मंत्री बन गये है मोदी’

नोटबंदी की नाकामी के पचास दिन पूरे होने पर जनता दल राष्ट्रवादी के संयोजक अशफाक रहमान ने मोदी सरकार पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा है कि नोटों के लिए देश भर में सरफुटौवल अभी खत्म होने वाला नहीं है.ashfaque2

उन्होंने नरेंद्र मोदी को देश का अबतक का सबसे विफलतम प्रधान मंत्री करार देते हुए कहा कि काले धन की बाते करने वाली मोदी सरकार ने देश की इकोनॉमी को चौपट कर के करोड़ों लोगों को सड़कों पर ला दिया है.

उन्होंने नोटबंदी को गरीबों और छोटे व्यापारियों के खिलाफ जघन्य साजिश बताते हुए कहा कि कैशलेस ट्रांजेक्शन की मार देश की एक-एक जनता पर पड़ेगी और हर आदमी को एक लेन-देन पर 2.5 प्रतिशत का अतिरिक्त बोझ उठाना होगा.

अशफाक रहमान ने अपने बयान में कहा कि नोटबंदी से काला धन, भ्रष्टाचार और आतंकवाद के खात्मे की घोषणा करने वाले नरेंद्र मोदी जब बुरी तरह विफल हो गये तो उन्होंने अब कैशलेस ट्रांजेक्शन का दूसरा झांसा देश की जनता को दिया है. अशफाक रहमान ने कहा कि कैशलेस ट्रांजेक्शन का सीधा लाभ मोदी सरकार, पेटीएम जैसी चाइनिज कम्पनी और अम्बानी की कम्पनी जियो को देने का मन बना चुके हैं जबकि इसका खामयाजा भारत की गरीब जनता को भुगतना पड़ेगा.

अशफाक रहमान ने कहा कि मोदी विकास की राजनीत नहीं बल्कि विनाश की राजनीति कर रहे हैं. पिछले पचास दिनों में अरबों रुपये का कारोबार चौपट करने का श्रय नरेंद्र मोदी को जाता है साथ ही उन्होंने नोटबंदी की भयावह मार से करोड़ों मजदूरों, किसानों और छोटे व्यापारियों को बर्बाद कर दिया है.

अशफाक रहमान ने कहा कि अर्थव्यवस्था की इस बराबादी की भरपाई अगले दो सालों में भी नहीं हो सकेगी. अशफाक रहमान ने कहा कि नोटबंदी की भयावह मार से देश के सौ से ज्याद लोगों ने दम तोड़ दिया लेकिन मोदी सरकार को इसका कोई अफसोस तक नहीं हुआ. उन्होंने मोदी सरकार को अब तक का सबसे बड़ा असंवेदनशील सरकार बताते हुए कहा कि यह सरकार धनपतियों की गिरफ्त में है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*