मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पाकिस्तान के प्रति मोदी सरकार के रवैये पर चुटकी लेते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले पाकिस्तान को लव लेटर लिखने की खिल्ली उड़ाते थे. पर अब क्या हाल है.nitish

नीतीश ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह की पाकिस्तान यात्रा पर उनके साथ किये गये रूखे रवैये पर यह बात की. वह पटना में विधानसभा सत्र के आखिरी दिन पत्रकारों से बात कर रहे थे.

नीतीश ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेवर पाकिस्तान को लेकर काफी तल्ख थे लेकिन ऐसा क्या हो गया कि अब उनके तेवर पहले जैसा नहीं है. नीतीश ने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त तो कैसी-कैसी बातें की जाती थी. उन्होंने कहा कि एक साक्षात्कार में तो पीएम पद के उम्मीदवार के रूप में नरेंद्र मोदी ने तत्कालीन यूपीए सरकार पर तो यहां तक कह दिया था कि लव लेटर का दौर अब रुक जाना चाहिए.

नीतीश कुमार ने कहा कि इन लोगों को बताना चाहिए कि लोकसभा चुनाव के सत्ता में आने के बाद उनको क्या हो गया है. लगता है वे पहले कही गई बातों को भूल गए हैं. हालांकि नीतीश ने कहा कि विदेशी मामलों में उन्होंने हमेशा केंद्र का समर्थन किया है.

 

गौरतलब है कि सार्क सम्मेलन में भाग लेने पाकिस्तान गए देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने खाना तक नहीं खाया क्योंकि वहां के गृहमंत्री भोज से पहले ही उन्हें छोड़के कहीं चले गये. इतना ही नहीं पाकिस्तानी मीडिया ने गृहमंत्री का बायकाट भी किया.

By Editor