प्रधानमंत्री ने केजरीवाल पर किया हमला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आम आदमी पार्टी (आप) को मिले दो करोड़ रुपये के चंदे को लेकर पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि आधी काली रात और घनघोर काली रात में काले धन के काले कारनामे चलते रहे और श्री केजरीवाल ईमानदारी का ढोंग करते रहे। modi 111

 

श्री मोदी ने राजधानी के रोहिणी स्थित जापानी पार्क में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप का जो नेता स्विस बैंक में काला धन जमा कराने वालों के खातों की जानकारी जेब में रखकर चलता था. उसके खाते में किसके पैसे आते रहे. इसका उसे पता ही नहीं चला। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की छवि का उल्लेख करते हुए कहा कि हमारा देश गलतियों को माफ तो कर सकता है, लेकिन धोखेबाजों को माफ नहीं करता। भ्रष्टाचार के आरोप तो इंदिरा गांधी पर भी लगे थे, लेकिन राजीव गांधी को मिस्टर क्लीन के रूप में प्रस्तुत किया गया था। बाद में उनके ऊपर जो छीटें पड़े उसने पूरे देश की आंखें खोलकर रख दी थी।
प्रधानमंत्री ने आप और कांग्रेस पर जनता का भरोसा तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश बदल चुका है। अब देश विश्वास और भरोसे के तराजू पर तौलता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पुरानी पार्टी है, उसे बिगड़ने में 125 साल लगे हैं. जबकि आप का तो जन्म से ही बुरा हाल है। उन्होंने सवाल खडे़ किये कि क्या झूठ और बेईमानी के भरोसे दिल्ली चल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*