बिहारियों की पिटाई पर तेजस्वी ने भाजपाई लम्पटों पर दहाड़ा तो नीतीश को भी ललकारा

बिहारियों की पिटाई पर तेजस्वी ने भाजपाई लम्पटों पर दहाड़ा तो नीतीश को भी ललकारा

MUZAFFARPUR RAPE

तेजस्वी ने नीतीश को भी ललकारा

पिछले कुछ दिनों से गुजरात में गैर गुजरातियों को खोज खोज कर पीटने और उन्हें राज्य से भगाने के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुजरात के लम्पट भाजपाइयों के खिलाफ दहाड़ लगाते हुए चेतावनी दी है. वहीं उन्होंने बिहार और यूपी की सरकारों को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्हें ललकारा है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा है कि ‘मोदी-शाह से इतना भी मत डरो’.

यह भी पढ़ें- बिहारियों से बदसुलूकी मामले में मीडिया ने चील की तरह झपट्टा मारा

तेजस्वी ने ट्विट कर कहा है किगुजरात के लम्पट भाजपाई बिहार और यूपी के लोगों के साथ गुंडागर्दी कर उन्हें गुजरात से भगा रहे हैं। हैरानी होती है, गुजरात,यूपी, बिहार और केंद्र सहित सभी जगह बीजेपी की सरकार है।क्या बिहार और यूपी की सरकारे गुजरात के गुंडो के अत्याचार पर रोक नहीं लगवा सकती? मोदी-शाह से इतना भी मत डरो.
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में गुजरात में गैर गुजरातियों जिनमें ज्यादा तर यूपी और बिहार के प्रवासी मजदूर हैं, को खोज खोज कर पिटाई कर रहे हैं जिसके डर से ये लोग बड़ी संख्या में अपने राज्यों को लौट रहे हैं. लेकिन इस मामले में गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके नरेंद्र मोदी ने अभी तक अपना मुंह नहीं खोला है.
इस मामले में तेजस्वी यादव ने अपने एक ट्विट में कहा है कि “सुना है भाजपाई गुजराती लोग नरेंद्र मोदी-अमित शाह जैसे गुजरातियो की मदद से विदेश भागे नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, नितिन संदेसरा, कोठारी जैसे गुजराती ठगों द्वारा लूटा हुआ लाखों करोड़ रूपया मेहनतशील बिहारियों से मारपीट कर वसूलना चाहते है”.
तेजस्वी ने  गुजरात के भले लोगों से अपील करते हुए  कहा है कि भाइयों, बापू और सरदार पटेल की तो शर्म कर लेते.

हुआ क्या था

मालूम हो कि गुजरात के साबरकांठा में 14 महीने की बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद माहौल बिगड़ गया.घटना के बाद यहां यूपी-बिहार और मध्य प्रदेश के लोगों पर हमले किया जाना लगा.अ‍ब दूसरे राज्यों से आए ये लोग बड़ी तादाद में अपने परिवार के साथ गुजरात से पलायन कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*