बिहार के लोग बिकाऊ नहीं, जिसे मोदी खरीद सकें

चुनाव वाले राज्य बिहार में पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच साझा कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विशेष पैकेज के जरिये बिहार के लोगों को खरीदने की जो कोशिश की गयी है। उसका जवाब राज्य के लोग विधानसभा चुनाव के समय जरूर देंगे।kejriwal

श्री केजरीवाल ने पटना में लोक सेवा का अधिकार अधिनियम 2011 के चार वर्ष के पूरा होने के  अवसर पर ‘कुशल लोक सेवा प्रणाली के माध्यम से नागरिकों का सशक्तिकरण’ विषय पर आयोजित सेमिनार में  कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस अंदाज में बिहार के लिए विशेष पैकेज की घोषणा की, उससे साफ लगा कि उन्होंने इसके जरिये राज्य के लोगों को खरीदने की कोशिश की है, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि बिहार के लोग इतने सस्ते हैं कि उन्हें खरीदा जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि बिहार के लोग इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में जरूर देंगे ।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग बिहार के लोगों के डीएनए पर तंज कस रहे हैं, यही गलती उन लोगों ने दिल्ली चुनाव के समय उन्हें नक्सली और उनके गोत्र को उपद्रवी कह कर की थी । उन्होंने कहा कि यह याद रखना  चाहिए कि जब जनता को मौका मिलता है तो वह सुधार देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*