बिहार में व्रती के साथ हुआ दुष्‍कर्म, पीडि़ता पर्व की दुहाई दे लगाती रही गुहार

बिहार में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब दुष्‍कर्मी व्रत के दौरान उपवास कर रही महिलाओं को भी नहीं छोड़ रहे. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल में गंगा नदी के किनारे का है, जहां एक महिला का न सिर्फ रेप किया गया बल्कि इस पूरी घटना का वीडियो बनाने के बाद इसे वायरल भी कर दिया गया.  

नौकरशाही डेस्‍क

मिली जानकारी के अनुसार, नदी में नहा रही एक महिला को अचानक एक मनचले ने पकड़ लिया और नदी के किनारे घाट पर ही उसके साथ रेप करता रहा. इस दौरान उसका एक दोस्त पूरी घटना को मोबाइल में शूट करता रहा जिसे बाद में वायरल कर दिया गया. इस दौरान महिलाएं उन दरिंदों के समक्ष पर्व दुहाई देकर छोड़ देने की गुहार भी लगाती रही है, मगर उन दरिंदो ने दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम देकर वीडियो वायरल कर दिया.

बताया जाता है कि महिला जीवित्‍पुत्रिका व्रत में थी, जो संतान की मंगल कामना के लिए किया जाता है. इसमें महिलाएं अपने बच्‍चों की लंबी उम्र और उसकी रक्षा के लिए इस निर्जला व्रत को रखती हैं. वहीं, मामले की जानकारी मिलनते ही हरकत में आये पटना के ग्रामीण एसपी आनंद कुमार ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी की पहचान कराई. पुलिस ने छापेमारी की और कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि वीडियो बनाने वाले आरोपी विशाल को पुलिस ने स्टेशन से गिरफ्तार किया है.

 

 

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*