बेगूसराय में ICICI बैंक से दिनदहाड़े 6.65 लाख की लूट

बेगूसराय के में ICICI बैंक से दिनदहाड़े 6.65 लाख की लूट

बेगूसराय के वीरपुर में आईडीबीआई बैंक से दिनदहाड़े 6.65 लाख की लूट।

कौनैन अली की रिपोर्ट

बेगूसराय/बीरपुर: जिले में लूट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़कों पर लोगों को लूट का शिकार होना पड़ रहा है.एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक को टारगेट किया है.

48 घंटे के दरमियान बैंक लूट की दूसरी घटना सामने आई है. बुधवार को अपराधियों ने सरेआम एक आईडीबीआई बैंक वीरपुर में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.मिली जानकारी अनुसार 7 की संख्या में बैंक आए लुटेरों ने 6.65 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया.


, पूरा मामला बीरपुर थाना क्षेत्र का है. जहां आईडीबीआई बैंक की लक्ष्मीपुर शाखा में लूट की घटना का अंजाम दिया गया है. दिन दहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट चुकी है. बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने इस घटना की पुष्टि कर दी है।मौके पर एसपी अवकाश कुमार ,डीएसपी राजन सिन्हा पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है।

ज्ञात हो कि जिले में 48 घंटे के भीतर लूट की यह दूसरी वारदातहै. इससे पहले सोमवार को बरौनी के फुलवड़िया थाना क्षेत्र के डेयरी रोड पर थाना से महज 200 गज की दूरी पर स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में लूटपाट की गई थी. चार की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर करीब सात लाख रुपया लूट लिए थे और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*