ब्राह्मणी स्थान  मंदिर में पूजा के बाद अनंत सिंह ने कहा – मुंगेर में विपक्षी दलों की करा देंगे जमानत जब्‍त

बाहुबली विधायक अनंत सिंह 18 जनवरी को मुंगेर में रोड शो करने वाले हैं। इस रोड शो से पहले मकर संक्रांति के अवसर पर आज अपने गांव नदावा स्थिति प्रसिद्ध मां ब्राह्मणी की मंदिर में पूजा अर्चना की। साथ ही लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उन्होंने चुनावी अभियान शुरू करने के पहले मां का आशीर्वाद लिया।

अनंत सिंह ने की अपने गांव नदवा में पूजा

नौकरशाही डेस्‍क

पूजा के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अनंत सिंह ने साफ कह दिया कि वे मुंगेर में अपने सभी विपक्षियों की जमानत जब्‍त करा देंगे। उन्‍होंने कहा कि हर शुभ काम करने से पहले मैं इस मंदिर में आता हूं और मां की पूजा कर आशीर्वाद लेता हूं। इसलिए ही मैं यहां पूजा करने आया हूं। इसके बाद मुंगेर में रोड शो करेंगे।

Read This : कनार्टक में कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने का आरोप का खंडन

मंदिर से निकलने के बाद ग्रामीणों ने अनंत का जोरदार स्वागत किया। विधायक के साथ कई कार्यकर्ता और स्थानीय नेता भी मौके पर मौजूद थे। बता दें कि बेउर जेल से रिहा होने के बाद भी मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह यहां पहुंचे थे और ब्राह्मणी माता की पूजा-अर्चना की थी।

Read This : जन्मदिन पर मुस्लिमों के पक्ष में कूदीं Mayawati, कहा सवर्णों की तरह लागू हो Muslim Reservation

मालूम हो कि वर्तमान में मुंगेर की सांसद लोजपा नेता सूरजभान सिंह की पत्‍नी वीणा देवी हैं। मगर, जब से अनंत सिंह ने मुंगेर सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की है, तब से यह मुंगेर लोकसभा की गिनती हॉट सीट के रूप में होने लगी है। कहा जा रहा था कि इस सीट से जदयू नेता और मुख्‍यमंत्री के करीबी ललन सिंह भी चुनाव लड़ना चाहते थे।

See this :

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*