भाजपा ने राहुल गांधी पर कर चोरी का लगाया आरोप

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपए के गबन के आरोपों को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भारत बंद का आयोजन किया गया था।

भाजपा ने उच्च न्यायालय के निर्णय को मोदी सरकार की भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति की जीत बताया और कांग्रेस पर करारा हमला करते हुए कहा कि गांधी परिवार की पहचान भ्रष्टाचारी और टैक्स चोरी करने वाले परिवार की है जिसने देश को क्षति पहुंचायी है।

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में नेशनल हेराल्ड मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी की याचिका ख़ारिज किये जाने के बाद कांग्रेस पर जम कर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है। पूरे देश में होने वाले भ्रष्टाचार की जड़ें 10 जनपथ से ही जुड़ी हुई है। अपनी स्वार्थसिद्धि, भ्रष्टाचार को बढ़ाने और मात्र एक परिवार की भलाई के लिए ही कांग्रेस पार्टी हमेशा से खड़ी रही है। उन्होंनें कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में साफ हो गया कि गांधी परिवार को एक ऐसे परिवार के रूप में जाना जाता है जो टैक्स चोरी करता है। यह ऐसे भ्रष्टाचारी लोगों का परिवार है जिसने देश को सिर्फ क्षति ही पहुंचायी है।

डॉ. पात्रा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से सवाल किया कि आखिर 2011-12 में आयकर का आकलन गलत क्यों किया गया? इस सवाल का जवाब पूर्व प्रधानमंत्री को देना चाहिए जिन्होंने मां और बेटे (श्रीमती सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी) को बचाने के लिए ऐसा किया। वैसे संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की भ्रष्टाचार के सिवा और कोई उपलब्धि भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*