भाजपा पर हमला, नीतीश ने कहा झूठे वादे को यूं ही नहीं छोड़ेंगे लोग

सम्पर्क यात्रा के बढ़ते पड़ाओं के साथ नीतीश कुमार की आक्रमकता बढ़ती जा रही है शनिवार को छपरा में उन्होंने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है.

छपरा में सम्पर्क यात्रा के दौरान

छपरा में सम्पर्क यात्रा के दौरान

नीतीश कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा कि हर मुद्दे पर उसका झूठ सामने आ रहा है. इतना ही नहीं नीतीश ने बिहार के केंद्रीय मंत्रियों को भी आड़े हा थोतों लेते हुए कहा कि आज भाजपा के इतने सारे मंत्री बिहार में हैं परन्तु सब मिलकर भी एक सच बात नहीं बोल सकते.

उन्होंने कहा कि ये मंत्री एक भी किये वादे को पूरा करने की बात नहीं कर सकते. नीतीश ने भाजपा द्वारा किये गये वादों की गिनती करते हुए बताया कि 100 दिनों में काला धन लाना, गरीबों को 15-20 लाख़ रूपये देना, किसानों को लागत के डेढ़ गुना हिसाब से न्यूनतम मूल्य देना, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देना, बिहार को विकास के किसी भी पहलू पर प्राथमिकता देने का उन्होंने वादा किया पर ये सारे वादे क्या हुए.

नीतीश कुमार ने उत्साहित कार्यकर्ताओं  के मनोभाव को पढ़ते हुए कहा कि भाजपा को जवाब तो देना होगा क्योंकि बिहार के लोग उनके किये वायदे को यूं ही नहीं छोड़ने वाले हैं.

नीतीश कुमार बिहार के सभी जिलों की सम्पर्क यात्रा पर निकले हुए हैं. यह यात्रा 13 नवम्बर से शुरू हुई है और 29 नवम्बर तक चलेगी. इस यात्रा के द्वारा वह कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर रहे हैं ताकि वह भाजपा के उन्हीं के शब्दों में झूठे प्रचार का सामना कर सकें.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*