The Minister of State for Health & Family Welfare, Shri Ashwini Kumar Choubey briefing the media on the status of AIIMS under the Pradhan Mantri Swasthya Suraksha Yojana (PMSSY), in New Delhi on October 11, 2017.

अक्‍सर विवादों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को मानसिक रूप से बीमार बता दिया है. चौबे ने कहा कि उन्‍हें मेंटल सिजोफ्रेनिया की बीमारी है. वो जिस तरह की बात करते हैं उससे लगता है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

 

नौकरशाही डेस्‍क

इस दौरान चौबे ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि मोदी का आकार गगन के सामान है. लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है. लेकिन शायद उनको इस बात का अंदाजा नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लोगों के बीच आज भी उतनी है, जितनी पहले थी.

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्ष जिस तरह से गठबंधन कर रहे हैं, उससे जनता अच्‍छी तरह से समझ चुकी है. राहुल गांधी गठबंधन की राजनीति का फायदा उठाना चाहते हैं लेकिन उनका मकसद कभी कामयाब नहीं होगा. बता दें कि चौबे ने पहली बार इस तरह का बयान नहीं दिया है, वह अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहते हैं. उन्होंने इससे पहले राहुल गांधी को गूंगा बताते हुए कहा था कि उन जैसा गूंगा इंसान देश की बागडोर संभालने वाले मोदी को क्या डिगा पाएंगे.

 

By Editor