मायावती ने ट्विटर पर आने का तेजस्वी के आग्रह को किया स्वीकार, फालोअर्स की हो गयी बौछार

मायावती ने एक समय में खुद के नाम पर सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाने वालों को फटकार लगाया था. लेकिन वह कभी खुद ट्विटर पर सक्रिय नहीं हुई. लेकिन जब उनसे तेजस्वी यादव ने आग्रह किया तो वह अब @Sushrimayawati क् ट्विटर हैंडल से सक्रिय हो गयीं हैं.

 

मायवती के ट्विटर पर आते ही जब तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत करते हुए उनके ट्विट को रिट्विट किया तो फिर क्या था. देखते ही देखते उनके खाते में फालोअर्स को बौछार होने लगी. जैसे ही तेजस्वी ने उनके ट्विट को रिट्विट किया उसके कुछ ही घंटों बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को वेरिफायड भी कर दिया.

तेजस्वी ने 13 जनवरी को मायवती से मुलाकात के दौरान आग्रह किया था कि वे ट्विटर पर आयें. इसके 9 दिन बाद यानी 22 जनवरी को मायावती ने अपना अकाउंट खोल लिया. लेकिन करीब 12 दिनों तक उनके अकाउंट पर कम ही लोगों की नजर पड़ी लेकिन जैसे ही तेजस्वी ने उनका स्वागत करते हुए उनके ट्विट को रिट्विट किया तो लोगों ने जोरदार रिस्पांस दिखाया.

इसके बाद मीडिया ने भी इसे खबर बनाना शुरू कर दिया.

 

मायावती ने 22 जनवरी को ट्वटि  करके लिखा कि दोस्तों में ट्विटर परिवार का हिस्सा बन चुकी हू. यह हमारा आफिसयल ट्विटर अकाउंट है और इसका ट्विटर हैंडिल @Sushrimayawati hai..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*