मुकदमे की धमकी से मैं डरने वाला नहीं : सुशील कुमार मोदी

भाजपा नेता व पूर्व डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बिहार वन एंव पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव  मानहानि का मुकदमा करने की बात पर कहा कि वे मानहानि के मुक़दमे की धमकी से डरने वाले नहीं हैं. उन्‍होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि मैं अपने बयान पर क़ायम हूं. मैं मानहानि के मुक़दमे की धमकी से डरने वाला नहीं हूं. आधे दर्जन मुक़दमे लड़ रहा हूं.17799182_658519704335357_5755480230746047453_n

नौकरशाही डेस्‍क

सुमो ने आगे लिखा कि लालूजी अपने मॉल की 90 लाख की मिट्टी को बिना टेंडर अपने बेटे के विभाग में बिकवा दिया. आम के आम गुठली के दाम. वाहरे लालू. मोदी यहीं नहीं रूके. उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद के उस बयान का भी खंडन किया, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वे चिडि़याघर में फ्री का गोबर देते हैं. उन्‍होंने कहा कि लालूजी कहीं ज़ू को मुफ़्त गोबर देने की क़ीमत 90 लाख की अपने मॉल की मिट्टी बेच कर तो नहीं वसूल रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि लालूजी जब मिट्टी घोटाले की जाँच के लिए तैयार है तो फिर नीतीश जी क्यों देर कर रहे हैं? या केवल नूरा कूसती होगी? ध्‍यान रहे की सुमो के आरोप के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भी कहा मंगलवार को कहा था कि इस मामले में किसी तरह की भी जांच करा ली जाये उनको परवाह नहीं है. हालांकि सूबे के मुखिया नीतीश कुमार इस मामले से पल्‍ला झाड़ रहे हैं. इस बाबत जब उनसे सवाल पूछा गया तब उन्‍होंने कहा कि पता नहीं. हम तो इस कैंपस में ही टहल लेते हैं. आप टहलने गए क्या?

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करके आरोप लगाया था कि पटना जैविक उद्दयान में सौंदर्यीकरण के नाम पर 90 लाख रुपये की मिट्टी की भराई की गयी लेकिन इस मामले में कोई टेंडर नहीं निकाला गया. मोदी ने कहा कि राजद विधायक अबुदोजाना की कम्पनी पटना में एक मॉल का निर्माण करा रही है और उस स्थान से निकली मिट्टी को जैविक उद्यान में भरा गया. इस पर 90 लाख रुपेय खर्च किये गये.

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*