एक तरफ राजद की 27 अगस्त को होने वाली रैली की तैयारी  अंतिम चरण में  है, दूसरी तरफ भाजपा के अनेक नेताओं ने इस रैली के औचित्य पर सवाल उठाते हुए ताबड़तोड़ हमला बोला है.

 

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने गुरुवार को कहा है कि जनता बाढ़ आपदा से त्रस्त है तब लालूजी संपत्ति को लेकर हुए खुलासे पर पर्दा डालने को लेकर रैली करने में व्यस्त है. उधर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद को संवेदनहीन नेता करार देते हुए कहा है कि उनकी राजनीति केवल परिवार तक सीमित है. इसी तरह का हमला सुशील मोदी ने पहले ही बोला था और कहा था कि लालू को बिहार में बाढ़ की त्रासदि देखते हुए रैली स्थगित कर देनी चाहिए.

बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय  कहा कि लालू प्रसाद भाजपा भगाओ- देश बचाओ का नारा दे रहे हैं लेकिन हकीकत में उनका मकसद है- परिवार बचाओ- राजनीति बचाओ का है. लालूजी सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते रहे हैं जिसमें विचार और विचारधारा का कहीं नामोनिशान नहीं है. जिन लोगों के सहारे लालूजी ने राजनीति में मुकाम पाया उन्हीं लोगों को हाशिये पर धकेलने और उनका वजूद खत्म करने का काम किया है. लालूजी ने अपने वोटरों को ही ठगा है.

By Editor