राजद के स्‍थापना दिवस पर रामकृपाल ने कहा – नीति और सिद्धांत से भटक चुकी पार्टी

आज राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) अपना 21वां स्थापना दिवस मना रही है. मगर कभी राजद और  लालू प्रसाद के बेहद करीबी रहे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने पार्टी पर हमला बोला है. गौरतलब है कि रामकृपाल वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी में हैं और 2014 के लोकसभा चुनाव में पाटलिपुत्र सीट से सांसद चुने गए.

नौकरशाही डेस्‍क

रामकृपाल यादव ने राजद के स्‍थापना दिवस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद अपने नीति और सिद्धांत से भटक चुकी है. वहीं राजद  के स्थापना दिवस जदयू नेता श्याम रजक ने दी बधाई दी. उन्‍होंने कहा कि निर्माण के वक्त भी परिवारवाद का आरोप लगा था. हालांकि इस दौरान रजक दर्द भी छलक पड़ा और उन्‍होंने पार्टी (राजद) से उपेक्षा और अपमान मिलने की भी बात कही.

उल्‍लेखनीय है कि आज राजद 21वें स्थापना दिवस पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव केक काटकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के अलावा मंत्री, सांसद, विधायक और पार्टी के तमाम नेता-कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे. इसके बाद अपने आवास पर लालू प्रसाद 27 अगस्त को होने वाली बीजेपी हटाओं रैली को लेकर रणनीति तैयार करेंगे.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*