राजद पर हमलावर श्याम रजक का स्टिंग ऑपरेशन: नीतीश पर की सख्त टिप्पणी, हुआ बवाल

सीबीआई रेड के बाद लालू प्रसाद पर ताबड़तोड़ हमला करने वाले जदयू महासचिव श्याम रजक अब अपने नेता नीतीश कुमार के खिलाफ बोलते हुए एक निजी चैनल के स्टिंग में देखे गये हैं.

 

श्याम रजक मंगलवार को  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सिद्धांतविहीन तक करार दे दिया।एक निजी टीवी चैनल ने श्‍याम रजक के इस बयान को टेलीकास्ट कर दिया है. इसके बाद राजनीति के गलियारे में हड़कम्‍प मच गया है. श्याम रजक ने डिप्‍टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव पर कार्रवाई के संबंध में कहा कि कुछ भी नहीं होने वाला है। राजनीति में कोई आइडियोलोजी नहीं होती। महागठबंधन को कोई खतरा नहीं है। सब अपनी-अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं। एक को अपने लिए कुर्सी चाहिए तो दूसरे को अपने परिवार के लिए। उनका इशारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की ओर था।

गौरतलब है कि गठबंधन के बीच आपसी तनाव के दौरान श्याम रजक ने मीडिया के समक्ष कई बार कहा कि नीतीश कुमार अपने सिद्धांतों से किसी भी हाल में समझौता नहीं कर सकते. उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी को हर हाल में इस्तीफा देने की बात कही थी. वहीं अब वह स्टिंग के दौरान यह कहते हुए देखे गये हैं कि कोई इस्तीफा नहीं होगा और गठबंधन चलता रहेगा.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*